10 हजार से भी कम में मिल रहा ये धमाकेदार मोबाइल
10 हजार से भी कम में मिल रहा ये धमाकेदार मोबाइल
Share:

बाजार में 10 हजार रुपये से कम कीमत वाले कई स्मार्टफोन्स भी आ चुके है. हाल ही में Samsung, Motorola OPPO और POCO के स्मार्टफोन पेश कर दिए है. अब Redmi ने धमाकेदार स्मार्टफोन पेश कर दिया है जिसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम है. जबरदस्त डिजाइन के साथ इसमें धांसू फीचर्स भी दिए जा रहे है. इस मॉडल का नाम है Redmi A1+. अगर आपका बजट 10 हजार रुपये से कम है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन भी दिए जा रहे है. आइए जानते हैं Redmi A1+ के बारे में...

REDMI A1+: क्या मिलता है बॉक्स में?: Redmi A1+ का बॉक्स व्हाइट कलर में पेश कर दिया है. जो बहुत कॉम्पेक्ट है. बॉक्स के अंदर आपको फोन के साथ एक यूजर मैनुअल, चार्जिंग केबल और एडॉप्टर भी दिया जा रहा है. फोन तीन कलर लाइट ग्रीन, लाइट ब्लू और क्लासिक ब्लैक रंग में आता है. कंपनी ने दो वैरिएंट में फोन को मार्केट में पेश का दिया गया है. पहला 2GB RAM और 32GB स्टोरेज और दूसरा 3GB RAM और 32GB स्टोरेज. दोनों का मूल्य क्रमश: 7,499 रुपये और 8,499 रुपये है. स्टोरेज को बढ़ाने के लिए फोन में माइक्रोएसडी स्लॉट भी दिया जा रहा है. कार्ड डालकर आप स्टोरेज को 512 GB तक बढ़ा पांएगे.

REDMI A1+: कैसा है डिजाइन?: REDMI A1+ का डिजाइन बहुत यूनिक और लाइट है. 6.5-इंच का डिस्प्ले होने के उपरांत भी पकड़ने में फोन काफी हल्का है. पीछे का कैमरा मॉड्यूल भी अधिक बड़ा है. इससे फोन दिखने में काफी बड़ा दिखाई देता है. कॉल पर बात करते समय या फिर वीडयो स्ट्रीम करते वक्त भी आप फोन को काफी देर तक हाथ में पकड़े रख सकते हैं. पीछे की तरफ लेदर टेक्चर भी मिल जाता है, जिससे अच्छी ग्रिप मिलती है.

गुस्से में पति ने पत्नी को कर दिया जमीन में दफन, फिर Apple Watch ने बचाई जान

अब मोबाइल रिचार्ज के साथ साथ इन चीजों की बुकिंग पर मिलेगा खास कैशबैक

सोशल मीडिया पर छाया महेश बाबू की बेटी का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -