8 लाख से भी कम डैम में मिल रही ये जबरदस्त फीचर वाली कार
8 लाख से भी कम डैम में मिल रही ये जबरदस्त फीचर वाली कार
Share:

यदि आप एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट 8 लाख रुपये तक का है तो हम आज आपको जानकारी देने जा रहे है कुछ ऐसी कारों के बारे में जो कई खूबियों के साथ इस प्राइस रेंज में बाजार में पेश कर दी गई है, तो चलिए देखते हैं इन कारों की लिस्ट.

Hyundai Venue:  इस कार में एक 1.2-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन  दिया जा रहा है, जो 82 bhp की पॉवर और 114 Nm का टार्क प्रोड्यूस करने का काम करता है और जिसमे केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प ही दिया जाता है. जिसमे एक और पॉवरफुल 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है जिसे 7-स्पीड DTC और 7-स्पीड क्लचलेस मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ दिया गया है, यह इंजन 118 bhp की पॉवर और 172 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. DCT वर्जन में पैडल शिफ्टर्स और तीन ड्राइव मोड-इको, नॉर्मल और स्पोर्ट भी दिया जा रहा है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 7.53 लाख रुपये है.

Tata Nexon XE:  इस कार में 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है जो 5,500 rpm पर 118 bhp की पॉवर और 1,750 rpm पर 170 Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. साथ ही जिसमे ढेर सारे फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है ट्रांसमिशन ऑप्शन में इस कार में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक वैकल्पिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिटभी मिल रही है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 7.59 लाख रुपये है.

हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी पेश करने जा रही अपना अब तक का सबसे खास मॉडल

अगले 4 माह में आपकी कार में आ सकती है ये बड़ी प्रॉब्लम

ग्राहक Apache से ज्यादा TVS के इस स्कूटर को देख हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -