इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- "रिहैब ने बचाई जान, नहीं..."
इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, कहा-
Share:

एक्टर साइमन पेग ने अपने 2009 के संस्मरण 'नर्ड डू वेल' में अपने कठिन बचपन के बारे में लिखने के उपरांत शराबी बन गए और अब उन्हें लगता है कि रिहैबिलिटेशन सेंटर में उनके वक़्त  ने वास्तव में उन्हें मौत से बचाया जा चुके है। शराब के लिए 'रासायनिक लत' के बजाय 'सुन्न होने की अनुभूति' पर निर्भर रहने वाले फिल्म स्टार ने कहा है कि, "बस यह नहीं जानता था कि इससे कैसे बचा जाए।" मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साइमन पेग अपने नशे की लत के संघर्ष के चरम पर नाश्ते में शराब पी रहा था और अब वह स्वीकार करता है कि उसका पिछला व्यवहार उसे बीमार महसूस कर रहा है।

सुबह में भी पीते हैं शराब: यह पूछे जाने पर कि क्या वह सुबह शराब पीते हैं, अभिनेता ने बोला है कि, "कभी-कभी। सबसे बुरे  वक़्त में मैं अब पीछे मुड़कर देखता हूं और यह मुझे बीमार महसूस  कर रहा हूँ।" साइमन ने अंतत, अपने जीवन पर कुछ नियंत्रण हासिल करने के लिए पुनर्वसन में प्रवेश कर लिया है।

रिहैब के बिना मर जाते: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह पूछे जाने पर कि क्या वह आज मर जाते यदि वह रिहैब में प्रवेश  नहीं कर पा रहे है, तो उन्होंने खबरों का कहना है कि, "100 प्रतिशत, क्योंकि, और मुझे नहीं लगता कि यह कहना बहुत नाटकीय है, यह उड़ान की उस पंक्ति का अंतिम अंत है।"

किम ने पार की ग्लैमर की सारी हदें...शेयर की ऐसी तस्वीर

इस महान रैपर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- एक दिन में पी जाता हूँ 80 सिगरेट

डबल एक्शन के साथ वापसी करने जा रही हॉलीवुड की ये वेब सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -