अपनी बोल्डनेस से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती थी ये एक्ट्रेस
अपनी बोल्डनेस से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती थी ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में कम ही फिल्मों के माध्यम से अपनी बोल्ड पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नीतू चन्द्रा का आज जन्मदिन है. नीतू का जन्म बिहार के पटना में हुआ था. नीतू ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फ़िल्में भी की है. नीतू ने अपनी हर फिल्म में बोल्ड किरदार निभाकर एक अलग ही पहचान बनाई है. नीतू की वैसे तो हर फिल्म में ही चर्चाए होती थी लेकिन एक बार वो अपने फोटोशूट के कारण विवादों का सामना कर चुकी है.

नीतू ने एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया था जिसके बाद वो मुस्बिताओं में फंस गई थी. नीतू का ये फोटोशूट लेस्बियन फोटोशूट था. जी हाँ... जैसा की आप तस्वीरों में देख सकते है नीतू और मॉडल क्रिशिका गुप्ता इस फोटोशूट में समलैंगिक रिश्ते बनाते हुए दिखाई गई हैं. जब ये फोटोशूट हो रहा था तब कुछ लोगों ने इसका काफी ज्यादा विरोध किया था और इस फोटोशूट को बंद करा दिया था. सूत्रों की माने तो जिन भी लोगों ने इस फोटोशूट को रुकवाया था वो खुद को राज ठाकरे प्रमुख एमएसएन के कार्यकर्ता बता रहे थे.

युवकों ने इस फोटोशूट को रुकवाते हुए कहा था कि, ये फोटोशूट समलैंगिकता को बढ़ावा दे रहा है जो भारतीय संस्कृति के बिलकुल खिलाफ है. वही जब नीतू से इस फोटोशूट के बारे में बातचीत की गई थी तो उन्होंने कहा था कि, इन युवको ने पहले नीतू को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की थी लेकिन जब नीतू ने उन युवको पर ध्यान नहीं दिया तो उन सभी ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

वही नीतू ने इस फोटोशूट के बारे में बताते हुए कहा था कि, उन्होंने एक अन्य महिला मॉडल के साथ फोटोशूट कराया था जो उत्तेजक तो था लेकिन वो फोटोशूट समलैंगिकता को बढ़ावा नहीं दे रहा था. नीतू के इस फोटोशूट को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया था. इस फोटोशूट के जरिए ही ये तो पता चल ही गया था कि नीतू कितनी ज्यादा बोल्ड है.

ब्रिटेन: अवैध प्रवासियों के खिलाफ खुद रेड मारने पहुंचे पीएम सुनक! 20 देशों के 105 लोग गिरफ्तार

रियल वर्ल्ड से कम नहीं है Tiny World, जानिए क्या है खासियत

किसी का गला काटा, किसी को गोली मारी, फिर हॉस्टल में ही लगा दी आग, आतंकी हमले में 38 बच्चों समेत 41 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -