अपनी फर्स्ट Kiss को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- "दांत साफ होने की चिंता थी..."
अपनी फर्स्ट Kiss को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा-
Share:

इंग्लिश अभिनेत्री ब्रुक विन्सेंट (Brooke Vincent) को उनके टीवी शो कोरोनेशन स्ट्रीट के लिए भी पहचानी जाती है. अब इस शो से जुड़ा एक खुलासा ब्रुक ने किया है. कोरोनेशन स्ट्रीट TV सीरीज में ब्रुक विन्सेंट ने सोफी वेबस्टर नाम की लेस्बियन लड़की का रोल प्ले किया था. अब ब्रुक ने खुलासा किया है कि उनकी जिंदगी की पहली Kiss उन्होंने शो पर ही की. 

ब्रुक ने इस बारें में बताया पहली Kiss का किस्सा: 29 वर्ष  की ब्रुक विन्सेंट ने कहा है कि शो में को-एक्ट्रेस Sacha Parkinson के साथ ऑनस्क्रीन साझा की गई Kiss उनकी जिंदगी की फर्स्ट Kiss थी. उस समय ब्रुक की आयु 16 वर्ष थी. इस शो में ब्रुक के किरदार सोफी को Sacha के किरदार Sian Powers से प्यार हो गया. ब्रुक विन्सेंट ने इस बारें में कहा है कि जब मेकर्स ने उन्हें यह सीन करने के लिए बोला था तब वह पैनिक करने लगी थीं. लेकिन उन्हें इस बात की खुशी थी कि उन्हें देश की फेवरेट लेस्बियन बनने का अवसर मिल सकता है.

किसिंग सीन को लेकर मन में थे ये सवाल: ब्रुक विन्सेंट ने द सीक्रेट टू पॉडकास्ट में विक्की पैटिनसन से बोला है कि, 'तब शूट का अंत हो गया था और फिर वह इस बात को लेकर आ गए थे, तो हमारे पास इसके बारे में सोचने का वक़्त ही नहीं था. तो मेरे दिमाग में था कि यह सिर्फ मेरी पहले लेस्बियन किस नहीं बल्कि मेरी जिंदगी की फर्स्ट किस है. तो मैं ये सोच रही थी कि मैं क्या कर सकता हूँ? क्या हम टंग टच करेंगे, क्या नहीं करेंगे, क्या मैं अपना सिर इस साइड करूं या किस साइड मेरा सिर होना जरुरी है? क्या उसने अपने दांत ब्रश किए हैं?'

ब्रुक ने बोला है कि उनका एक्सपीरियंस बहुत अच्छा था. इस सीन को करते हुए उन्हें और Sacha को बहुत इम्पोर्टेन्ट फील होने लगा था. ब्रुक विन्सेंट ने कोरोनेशन स्ट्रीट टीवी शो को वर्ष 2019 में छोड़ दिया था. उनके शो छोड़ने की वजह मां बनना था. वह अपने बच्चों Mexx और Monroe पर ध्यान देना चाहती थीं. ब्रुक ने तब बोला था कि वह TV पर वापसी नहीं करने वाली हैं, क्योंकि उनके बेटों को उनकी आवश्यकता है.  

बिकिनी पहन सिंगर निकोल ने अपने फैंस के साथ दिए कातिलाना पोज

अपने ही बैंक से पैसे निकालना रयान कूगलर को पड़ा भारी

ब्लैक लुक में नज़र आई लुसी हेल, फैंस की बढ़ी धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -