'बैटवूमन' में रूबी रोज की जगह इस अभिनेत्री ने ली, शो जल्द होगा रिलीज़

'बैटवूमन' में रूबी रोज की जगह इस अभिनेत्री ने ली, शो जल्द होगा रिलीज़

सुपरहीरो सीडब्ल्यू सीरीज 'बैटवूमन' से अभिनेत्री रूबी रोज की बाहार होने की अटकले कब से आ रही थी. लेकिन अब साफ हो गया है के वे 'बैटवूमन' में नजर नहीं आएंगी. अब रूबी रोज की जगह पर मेकर्स ने Javicia Leslie को कास्ट कर लिया गया है. दरअसल 'बैटवूमन' शो के दूसरे सीजन में अभिनेत्री लेस्ली की भूमिका अहम होने वाली है. इस संबंध में Javicia Leslie ने कहा है की, 'मुझे बेहद गर्व है कि मैं बैटवूमन की सीरीज का हिस्सा बन गई हूँ. पहली अश्वेत अभिनेत्री के रूप में शामिल होना सम्मान की बात है. '

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री Leslie इस शो में रयान वाइल्डर के एक नए भूमिका में नजर आएंगी. दरअसल वाइल्डर के करैक्टर को गंदा, नासमझ, अदम्य और दिलकश दिखाया जाएगा. 'बैटवूमन' से पहले अभिनेत्री Leslie को सीबीएस सीरीज 'गॉड फ्रीडेड मी' में भी नजर आ चुकी है. शो 'बैटवूमन' का नया सीजन अगले साल जनवरी में आ सकता है. हालांकि पहले मेकर्स ने इस बारे में कहा था कि नई सीरीज में केट केन का किरदार नहीं मरेगा. केट केन के किरदार के बारें में जरूर कोई गलत इनफार्मेशन फैल गई है. इस संबंध में उन्होंने आगे कहा की दर्शकों की तरह ही मेकर्स को इस करैक्टर से प्यार हैं. वहीं बैटवूमन को कभी नहीं मारा जा सकता बल्कि उनका न दिखना बस एक राज होने वाला है. हालांकि ये रहस्य दर्शकों के लिए किसी सस्पेंस से भरपूर होने वाला है.
 
जानकारी के लिए बता दें की बैटवूमन ने अपने पहले सीजन के साथ इतिहास रच दिया था क्योंकि यह एक लेस्बियन सुपरहीरो को लीड करने वाली पहली स्क्रिप्टेड लाइव- एक्शन टीवी सीरीज बानी थी. अभिनेत्री रूबी रोज ने इस बारें में घोषणा की थी कि वो सीरीज से बाहर हो गई हैं.

पीरू झील से लापता हुई यह मशहूर अभिनेत्री, नाव में मिला सिर्फ चार साल का बेटा

अभिनेता ब्रैड पिट की अगली फिल्म होगी एक्शन थ्रिलर

राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ ने शामिल हुई ये मॉडल