पीरू झील से लापता हुई यह मशहूर अभिनेत्री, नाव में मिला सिर्फ चार साल का बेटा
पीरू झील से लापता हुई यह मशहूर अभिनेत्री, नाव में मिला सिर्फ चार साल का बेटा
Share:

हॉलीवुड सिनेमा जगत की फेमस अभिनेत्री नाया रिवेरा को लेकर चौका देने वाली बात सामने आई है. दरअसल अभिनेत्री को लेकर कैलिफोर्निया के वेंचुरा काउंटी में लेक पीरू झील से लापाता होने की बात सामने आई है. अभिनेत्री अपने चार वर्ष के बेटे के साथ स्विमिंग करने के लिए गई हुई थी, लेकिन इसके बाद वह वापस नहीं लौटी. हालांकि इस बात की जानकारी वेंचुरा काउंटी के शेरिफ डिपार्टमेंट ने सोशल मीडिया के द्वारा साझा की है.

अभिनेत्री नाया रिवेरा को लेकर शेरिफ विभाग ने ट्वीटर पर दो ट्वीट शेयर किए हैं. अपने पहले ट्वीट में विभाग ने लिखा, 'पीरू झील में संभावित डूबने वाले शख्स की तलाश कर रहे हैं।' वहीं विभाग ने दूसरे ट्वीट में कहा की, 'लापता होने वाली शख्स की पहचान 33 साल की नाया रिवेरा के रूप में की गई है, तलाश जारी है।' अभिनेत्री नाया रिवेरा की झील में तलाश हेलीकॉप्टर के द्वारा भी की जा रही है.

बता दें की पुलिस ने बयान जारी कर दिया है. पुलिस ने इस बयान में बताया है कि नाया रिवेरा अपने चार वर्षीय के बेटे संग किराए पर नाव लेकर स्विमिंग करने के लिए गई थीं. काफी समय बाद जब वह नाव पर वापस नहीं लौटी तो इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई है. जिसके बाद से किराए की नाव में से अभिनेत्री नाया रिवेरा लापाता थीं हालांकि उनका चार साल का बेटा नाव में अकेला मौजूद था. वहीं, अभिनेत्री नाया रिवेरा के बेटे ने पुलिस को इस घटना के बारें में बताया है कि उसकी मां स्विमिंग के लिए पानी में कूदीं लेकिन फिर वह वापस नहीं लौटी है. पुलिस फिलहाल अभिनेत्री की तलाश में लगी हुई है, लेकिन पुलिस नाया रिवेरा को अपनी ओर से मरा हुआ समझ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस नाया रिवेरा ने हॉलीवुड की कई लोकप्रिय फिल्मों में काम किया हुआ है. इसके अलावा वह म्यूजिक सीरीज ग्ली से सबसे ज्यादा लोगों के बीच फेमस हुई थी. 

अभिनेता ब्रैड पिट की अगली फिल्म होगी एक्शन थ्रिलर

राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ ने शामिल हुई ये मॉडल

फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 2' के सेट पर ऐसा बर्ताव करते थे टॉम, अभिनेत्री थैंडी ने साझा किया अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -