असल ज़िन्दगी में राजकुमारी हैं यह अभिनेत्री
असल ज़िन्दगी में राजकुमारी हैं यह अभिनेत्री
Share:

शाहरुख की फिल्‍म 'चक दे इंडिया' की प्रीति सबरवाल यानि सागरिका घाटगे को तो आप जानते होंगे, हालांकि इस फिल्म में उन्होंने एक क्रिकेट स्टार के प्रपोजल से इनकार कर दिया था लेकिन असल जिंदगी में वह क्र‍िकेटर जहीर खान के जादू से नहीं बच पाईं. सागरिका को फिल्‍म 'चक दे इंडिया' के लिए बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है.

वैसे सिंपल सी दिखने वालीं सागरिका असल जिंदगी में एक राजकुमारी हैं. उनके पापा कागल के राजपरिवार से ताल्लुक रखते हैं तो उनकी ग्रैंडमदर, इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर तृतीय की बेटी हैं. 2012 में रिलीज हुई फिल्‍म 'रश' में सागरिका एक्‍टर इमरान हाश्‍ामी के साथ लीड रोल में नजर आईं.

सागरिका का जन्‍म महाराष्‍ट्र के कोल्हापुर में 8 जनवरी 1986 को हुआ था. कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी.

सागरिका ने सिर्फ बॉलीवुड फिल्‍मों में ही नहीं बल्कि मराठी फिल्‍मों में भी अभिनय किया. 2013 में सागरिका मराठी फिल्‍म 'प्रेमाची घोशटे' में लीड रोल में नजर आईं. सागरिका कई फैशन मैगजीन और फैशन शो में नजर आ चुकी हैं. सागरिका रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी में भी कंटेस्‍टेंट के तौर पर नजर आ चुकी हैं. सागरिका ने जस्सी गि‍ल के साथ पंजाबी फिल्म 'दिलदारियां' में भी काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

युवराज और हेजल के बीच कोन आया ?

आखिर हेज़ल क्यों हुई जल-भून ख़ाक

'इरादा' जैसी फिल्मों के लिए उत्सुक हूं: सागरिका घाटगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -