शहनाज गिल के प्यार में लड़के ने कर डाली ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
शहनाज गिल के प्यार में लड़के ने कर डाली ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Share:

जानी मानी मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गाना 'यार का सताया हुआ' इन दिनों ख़बरों में बना हुआ है। इस गाने के माध्यम से शहनाज और नवाजुद्दीन पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। तो हाल ही में गाने के प्रमोशन के चलते शहनाज से पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने प्यार में किसी के लिए कुछ पागलपन किया है या कभी किसी को धोखा दिया है। तो इस पर शहनाज ने अपने कुछ पुराने किस्से बताए जिनके बारे में आज तक उनके प्रशंसक अंजान होंगे। 

शहनाज ने बताया कि कैसे उनसे स्कूल में प्यार करने वाले एक लड़के ने उनके लिए कुछ ऐसा किया था कि जो वह सोच भी नहीं सकती थीं। दरअसल, शहनाज ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं नए स्कूल में गई थी तो वहां एक लड़का था जिसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी। पूरे स्कूल की लड़कियां उस पर मरती थी, मगर वह मुझपर मरता था। अब मैं क्योंकि नई थी तो मुझे पता नहीं था स्कूल में क्या चल रहा है। तो उसने सबको कह दिया था कि इसको कोई अपनी नोटबुक नहीं देगा। इसको सारी नोटबुक मैं दूंगा और मैं करूंगा इसका होमवर्क। मुझे बाकी लड़कियों ने बोला कि अरे वो तुझे बहुत प्यार करता है, किसी को देखता भी नहीं। उसकी टीचर के साथ भी चलती थी। कभी कोई टीचर मुझे मारने वाला होता था तो वह पीछे से इशारे कर देता था तो टीचर मुझे छोड़ देते थे।

शहनाज से पूछा गया कि क्या आपने कभी किसी के लिए प्यार में कुछ पागलपन किया है तो उन्होंने बोला कि मैंने अब के समय में किया है बहुत, लेकिन पहले नहीं। तब लड़कों ने मेरे लिए किया है। शहनाज से फिर पूछा गया कि क्या आपने कभी प्यार में धोखा दिया है तो शहनाज ने बोला, 'मैंने कभी प्यार में किसी को धोखा नहीं दिया। सबने मुझे दिया है, जो भी गया मुझे छोड़कर गया है बाकी जब पता चलता है कि इंसान का 1 जगह या 2 जगह चल रहा है तो तब मैं अपने आप पीछे हट जाती हूं बाकी मैंने कभी किसी को धोखा नहीं दिया।' शहनाज के पास अभी कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं। वह 100 प्रतिशत एवं थैंक्यू फॉर कमिंग में नजर आएंगी। 100 प्रतिशत में वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही के साथ दिखाई देगी। फिल्म को साजिद खान निर्देशित कर रहे हैं।

'बिग बॉस OTT 2' के इस कंटेस्टेंट ने किया उर्फी जावेद संग काम करने से इनकार,जानिए क्यों?

मनीषा रानी पर भड़की उर्फी जावेद, जानिए क्या है मामला?

अब्दू रोजिक के साथ मनीषा रानी ने कर दी ऐसी हरकत, भड़के 'छोटा भाईजान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -