इस एक्टर की कार से हुआ बड़ा हादसा, एक महिला की मौत
इस एक्टर की कार से हुआ बड़ा हादसा, एक महिला की मौत
Share:

कन्नड़ सिनेमा जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता नागभूषण की कार से एक हैरान कर देने वाले एक्सीडेंट होने की खबर सामने आ रही है। पिछली रात नागभूषण की कार ने फुटपाथ पर चल रहे एक दंपत्ति को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की मौत हो गई है, जबकि उसका पति गंभीर हालत में हॉस्पिटल में है तथा उसका उपचार चल रहा है। 

इस हादसे के लिए पुलिस ने नागभूषण पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया है तथा मामले की तहकीकात की जा रही है। कहा जा रहा है कि शनिवार रात ये दंपत्ति फुटपाथ पर वॉक कर रहा था, जब नागभूषण की कार ने उन्हें टक्कर मार दी। कपल को हिट करने के बाद अभिनेता की कार फुटपाथ पर एक बिजली के खंभे से जा टकराई। खबर के मुताबिक, ये एक्सीडेंट बेंगलुरु के वसंत पुरी मेन रोड पर हुआ। अभिनेता नागभूषण उत्तरहल्ली से कोनानाकुंते की ओर जा रहे थे। उनकी तेज कार ने फुटपाथ पर चल रहे दंपत्ति को टक्कर मार दी तथा बिजली के खंभे से जा टकराई। इस हादसे के पश्चात् नागभूषण स्वयं ही कपल को अस्पताल भी लेकर गए। अस्पताल के मार्ग में 48 साल की प्रेमा ने दम तोड़ दिया। 

प्रेमा के पति कृष्णा (58 साल) के दोनों पैरों, सिर और पेट में चोट आई है। कृष्णा की हालत गंभीर बताई जा रही है तथा बेंगलुरु के एक निजी चिकित्सालय में उसका उपचार चल रहा है। इस गंभीर मामले पर बेंगलुरु के कुमारस्वामी ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने इस मामले में नागभूषण पर ओवरस्पीडिंग तथा लापरवाही का चार्ज लगाया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। नागभूषण कन्नड़ फिल्मों में कई पॉपुलर सपोर्टिंग भूमिकाओं में दिखाई दे चुके हैं। उन्होंने 'युवारत्न', 'लकी मैन' और 'डेयरडेविल मुस्तफा' जैसी फिल्मों में काम किया है। नागभूषण के लीड रोल वाली कन्नड़ फिल्म 'Tagaru Palya' नवंबर में रिलीज होने वाली है।  

फिल्मफेयर में 'मुंबई मेरी जान' ने जीते थे तीन अवार्ड्स

एक सामान टाइटल वाली फिल्मों में अभिनय कर चुकी है करीना कपूर

9 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के साथ भूमिका चावला ने किया था कमबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -