Share:
रजनीकांत नहीं ये अभिनेता था 'जेलर' के लिए पहली पसंद, फिर ऐसे पलटा दांव
रजनीकांत नहीं ये अभिनेता था 'जेलर' के लिए पहली पसंद, फिर ऐसे पलटा दांव

साउथ के जाने माने मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' ने बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई की है। यह दूसरी सबसे आदिक ग्रॉस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है तथा रजनीकांत को लंबे समय पश्चात् कोई इतनी बड़ी हिट मिली है। मगर क्या आप जानते हैं कि रजनीकांत से पहले निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार ने किसी और एक्टर को इस किरदार के लिए फाइनल किया था। शानदार एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए निर्माता साउथ के ही एक बड़े हीरो को कास्ट करना चाहते थे।

प्राप्त खबर के अनुसार, नेल्सन इस किरदार के लिए चिरंजीवी को हायर करना चाहते थे। खबर के अनुसार, चिरंजीवी ने इस फिल्म में काम करने के लिए खास उत्साहित नहीं थे, क्योंकि उनके अनुसार, इस फिल्म में कोई गाना या फिर डांस नंबर नहीं था। ध्यान हो कि चिरंजीवी अपनी फिल्म में इस प्रकार के एलीमेंट्स के साथ आने के लिए जाने जाते हैं। यही कारण था कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने से अप्रत्यक्ष तौर पर मना कर दिया।

खबरों के अनुसार, चिरंजीवी ने इस रोल को करने से सीधे तौर पर मना नहीं किया था, बल्कि उन्होंने बात बीच में ही लटका दी। उन्होंने डायरेक्टर नेल्सन से कहा, "इसे बाद में देखते हैं।" यही वो समय था जब सुपरस्टार रजनीकांत पिक्चर में आए। हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन किसी की तरह से नहीं किया गया है मगर सोशल मीडिया पर सूत्रों के हवाले से यही बात कही जा रही है। ध्यान हो कि रजनीकांत स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ से अधिक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है। मलेशिया में इसने बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि फिल्म 'जेलर' में रजनीकांत ने एक रिटायर्ड जेलर की भूमिका निभाई है जो अपने बेटे की गुमशुदगी के बाद पहले तो पुलिस स्टेशन के चक्कर काटता है, मगर फिर इस मामले की स्वयं जाँच करने का फैसला करता है।

लग्जरी लाइफ छोड़ इस हालत में नजर आया ये करोड़पति एक्टर, देखकर चौंके फैंस

मुंबई के क्रिकेटर को डेट कर रही है पूजा हेगड़े, जल्द लेगी 7 फेरे!

एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी सूरज बड़जात्या और सलमान खान की जोड़ी, अगली फिल्म हुई कंफर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -