इन 2 नाम वाली महिलाओं को ज़िंदगी में कभी नहीं मिलता पति का प्यार
इन 2 नाम वाली महिलाओं को ज़िंदगी में कभी नहीं मिलता पति का प्यार
Share:

दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता पति-पत्नी का होता है जिसमे वे एक दूसरे के हर दुःख सुख में साथ देते है हर मुश्किलों में एक दूसरे के साथ खड़े होते है. कई लोग इस रिश्ते को मरते दम तक इसी तरह बनाकर रखते है तो कुछ लोग इस रिश्ते को अधूरा ही छोड़ देते है और एक दूसरे से दूर हो जाते है. एक दूसरे से दूर होने के कई कारण हो सकते है जैसे एक दूसरे को ठीक से नहीं समझना, किसी बात को लेकर अपनी जिद पर अड़े रहना, या फिर कुछ ऐसी बातें भी होती है जिनसे आप वाकिफ नहीं होते है और वहीं आप दोनों की दूरियों का कारण बनती है. जी हां वास्तुशास्त्र के मुताबिक़ इन अक्षरों वाली महिलाएं अपने पति के साथ हमेशा दुखी रहती है. तो चलिए आज हम आपको बता देते है कि ऐसे वो कौन से दो अक्षरों वाली महिलाएं है जिनकी अपने पति के साथ कभी नहीं बनती.

K नाम वाली महिलाएं :

जिन महिलाओं का नाम K से शुरू होता है वह महिलाएं अपनी जिम्मेदारी के प्रति सजग रहती है वह अपने बड़ो का भरपूर मान-सम्मान करती है. यही नहीं बल्कि इस अक्षर से शुरू होने वाले नाम की महिलाएं अपने पति और अपने परिवार का पूरा ध्यान रखती है साथ ही इनका दिल बहुत ही अच्छा होता लेकिन इनकी सबसे बुरी बात यह होती है कि वह हमेशा चाहती है कि जब उनका पति घर से बाहर जाये तो उन्हें बगैर बताये न जाए उन्हें अपनी पति की हर बात पता होना चाहिए. बस इसी बात से पत्नी और पति के बीच अनबन शुरू हो जाती है और ये दोनों हमेशा लड़ाई करते रहते है.

P नाम वाली महिलाएं :

जिन महिलाओं का नाम P से शुरू होता है वह दिल की साफ़ होती है और अपने पति से पूरी ईमानदारी से प्यार करती है अपने पति के लिए वह कुछ भी कर जाती है और वह हमेशा चाहती है कि उनका पति और पूरा परिवार खुश रहे लेकिन इसके बदले वह भी अपने पति से उतना ही प्यार चाहती लेकिन जब उसे पति से इतना प्यार नहीं मिल पाता है तो वह बहुत मायूस रहती है. उसे छोटी-छोटी बातो पर दुःख होने लगता है जिसके चलते वह खुश नहीं रह पाती है.

ये भी पढ़े

इस रंग की शर्ट पहनने वाले लोगों को जल्द मिलती है सरकारी नौकरी

यह हैं सफलता के पांच सूत्र

जून की इस तारीख को करें महत्वपूर्ण काम, जानिए क्या है आपकी lucky dates

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -