इन अभिनेत्रियों को सलमान की वजह से मिला बॉलीवुड में काम, जानें पूरी लिस्ट
इन अभिनेत्रियों को सलमान की वजह से मिला बॉलीवुड में काम, जानें पूरी लिस्ट
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने इंडस्ट्री में काफी हीरोइनों को लॉन्च किया हुआ है. सलमान खान ने अब तक न जाने कितने स्टार्स की किस्मत चमकाई है. हाल ही में सलमान ने महेश मांजरेकर की बेटी सई को अपनी फिल्म दबंग 3 से लॉन्च किया है. दरअसल, सलमान को जिस पर गुस्सा आता है उस पर पूरे कमिटमेंट के साथ आता है और जिन पर प्यार आता है तो बेशुमार आता है. आज आपके सामने पेश है लिस्ट उन हसीनाओं की जिन पर हिंदी सिनेमा के भाईजान ने दिल खोलकर प्यार लुटाया.

कटरीना कैफ
कटरीना का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री में शामिल. फिल्म बूम से जिस तरह उन्होंने डेब्यू किया. इसके बाद उनकी जिंदगी में आए सलमान खान. सलमान ने उन्हें अपने फिल्म 'मैंने प्यार क्यूं किया' में रोल दिया और यहां से कटरीना का करियर भी बिना ब्रेक के चल पड़ा. दोनों के अफेयर की चर्चा भी हुई लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया. आखिरी बार कटरीना को सलमान के साथ 'भारत' में देखा गया था.

जरीन खान
सलमान ने जरीन खान को लॉन्च किया तब कहा गया कि जरीन की शक्ल काफी हद तक कटरीना से मिलती-जुलती है, इसलिए सलमान ने उन्हें लॉन्च किया. सलमान ने जरीन को फिल्म "वीर" में काम करने का मौका दिया. इसके बाद जरीन ने कई फिल्मों में काम किया. दोनों आज बहुत अच्छे दोस्त भी हैं. हालांकि जरीन का करियर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया. अब भी वह सोलो हिट के लिए तरह रही हैं.

भूमिका चावला
भूमिका चावला को बॉलीवुड में लॉन्च करने का क्रेडिट सलमान खान को जाता है. भूमिका और सलमान खान को फिल्म 'तेरे नाम' में साथ देखा गया था. फिल्म हिट रही थी साथ ही दोनों की जोड़ी भी खूब पसंद की गई. लेकिन इसके बाद भूमिका दक्षिण भारतीय सिनेमा तक ही सिमटकर रह गईं.

डेजी शाह
पेशे से डांसर और कोरियोग्राफर डेजी शाह का सलमान खान से मिलना जुलना अब भी जारी है. सलमान की पिछली फिल्म रेस 3 में भी वह दिखाई दी थी. डेजी शाह अब भी फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी काम बिना सलमान खान से पूछे नहीं करती हैं. लेकिन फिल्मों से कुछ खास पहचान नहीं बना पाई हैं.

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने अभिनय की कला से बनाई सबके दिलों में जगह

शरमन जोशी और मुग्धा गोडसे की फिल्म ‘फौजी कालिंग का मोशन पोस्टर हुआ आउट

स्टेट ऑफ सीज 26/11: मुंबई हमलों से रूबरू कराने आ रही एक और वेब सीरीज, दिखाई जाएगी NSG की कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -