Video: प्यासी गिलहरी को युवक के हाथ में दिखी पानी की बॉटल गई और...
Video: प्यासी गिलहरी को युवक के हाथ में दिखी पानी की बॉटल गई और...
Share:

आजकल कई ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जो दिल को छू जाते हैं. ऐसे में इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने आते ही धमाल मचा दिया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. वैसे यह वीडियो गिलहरी का है और दिल छू लेने वाला है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में जो भी दिखाई दे रहा है वह बड़ा ही मजेदार है.

 

दरअसल इस वीडियो में एक प्यासी गिलहरी नजर आ रही है. जो एक जगह घूमते वक्त एक शख्स के हाथ में पानी की बॉटल देखती है. उसके बाद वह उसके पास चली जाती है और हाथ उठाकर उससे पानी मांगने लगती है. आप देख सकते हैं शख्स ने जैसे ही बॉटल नीचे की वैसे ही गिलहरी उसे पकड़कर गट-गट कर पूरा पानी पी गई. जी हाँ, वैसे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गिलहरी शख्स के पास पहुंचती है और वो हाथ देकर उसको पानी पिलाने के लिए इशारा करती है. उसके बाद जैसे ही युवक नीचे बैठता है तो वो दो पैरों पर पानी पीने के लिए खड़ी हो जाती है.

उसके बाद वह पूरा मुंह पानी के अंदर डालकर पानी पीने लगती है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. वैसे तो यह वीडियो 16 जुलाई की रात को शेयर किया गया है लेकिन यह तेजी से चर्चाओं में बना हुआ है. आप देख सकते हैं इस वीडियो के अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और यह सभी को बेहतरीन लग रहा है.

3800 फीट की गहराई में समाया हुआ है ये महाद्वीप, छुपे हुए कई राज

एक ऐसा देश, जहां केवल एक घंटे के भीतर बन गए थे तीन राष्ट्रपति

इंस्टाग्राम ने बदली इस दिव्यांग मॉडल की जिंदगी, सालभर अस्पताल में रही, दो बार कोमा से जीती जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -