आई लव यू कहने से पहले सोच लें ये बातें
आई लव यू कहने से पहले सोच लें ये बातें
Share:

आज का जमाना ऐसा हो गया है, जहां सिर्फ ऑफिस-कॉलेज के युवा ही नहीं बल्कि स्कुल के बच्चे भी रिलेशनशिप में है. हर कोई अपने रिश्ते को प्यार का नाम देने में लगा हुआ है. अभी मिले को दो दिन हुए नहीं कि वह एक दूसरे को अपना जीवनसाथी तक मान बैठते है. इस फेहरिस्त में आई लव यू भी बोल देते है.

असली मायनों में जब प्यार होता है तब आप खुद ही जान जाएगे. इन परिस्थितियों में दो दिन की डेटिंग के बाद आई लव यू कहना जरूरी नहीं है. यदि आप किसी से आई लव यू बोलने को बेकरार है, तो पहले अपने दिल से इन कुछ सवालों के जवाब जरूर पूछ ले. सोशल मीडिया पर मिला बॉयफ्रेंड, आपसे क्या चाहता है इसका अंदाजा लगाए. क्या वह फ्लैट पर रात को आने की जिद करता है या फिर आपको संबंध बनाने के लिए फाॅर्स करता है.

जो कपल एक दूसरे से कोई सीक्रेट्स नहीं रखते, उन्ही के बीच आपस में प्यार होता है. यदि आपकी बीच समझ और बॉन्डिंग अच्छी है तो आपके बीच की दोस्ती आपके रिश्ते को मजबूती देती है. जिन कपल के बीच वाकई प्यार होता है, वह एक दूसरे पर आँख मूंद कर विश्वास करते है. जो लोग लस्ट से घिरे होते है, उनकी ख्वाहिश होती है कि उनका पार्टनर सुंदर हो, काम परफेक्ट करे और परिवार तथा देास्‍तों के सामने स्‍मार्ट लगे.

ये भी पढ़े 

बॉस को इस तरह बनाएं अपना दोस्त

साइंस एंड टेक्नोलॉजी बढ़ाती है रिश्तों में दरार

ईमेल लिखते समय रखें ध्यान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -