आपके दिन को शुभ बनाएंगे ये काम
आपके दिन को शुभ बनाएंगे ये काम
Share:

हर कोई चाहता है घर से निकलने के बाद उसका दिन बेहतर गुज़रे लेकिन दुनियाभर की परेशानी के चलते वो कहीं ना कहीं अपने दिन को ख़राब कर ही लेता है. सुबह उठते ही ये सोचते हैं हर काम को सफल करके आएंगे और मन की इच्छाओं को पूरा करेंगे. लेकिन कुछ ही लोग ऐसा कर पाते हैं और उसमें भी आपको काफी परिश्रम करना होता है. इसके लिए ज़रूरी है अपनी मानसिक स्थिति को शांत रखना लेकिन काम के सिलसिले में ऐसा हो नहीं पाता. आप भी अपने दिन को अच्छा बनाना चाहते हैं रोज़ करें ये काम जो आपके दिन को बेहतर बनाएगा.

कुछ काम ऐसे हैं जिन्हें घर से निकलते समय कर ही लेना चाहिए, ऐसा शुभ माना जाता है. हम आपको ऐसे ही कुछ उपाए बताने जा रहे हैं जिन्हें आप उपयोग में ले सकते हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में - 

* शुभ कार्य करने जा रहे हैं तो घर से निकलते ही 'श्री गणेशाय नम:', उसके बाद विपरीत दिशा में 4 पग  बढ़ाएं और फिर अपने काम के लिए निकल जाएँ. माना जाता है ऐसा करना काम को सफल बनाता है.

* कहा जाता है शुभ काम के लिए जा रहे हैं तो मीठा खा कर जाएँ. ऐसे में दही या गुड़ और थोड़ा सा पानी पीकर जाएँ. दिन बेहतर गुज़रेगा और काम भी बनेगा.

* बिगड़े काम बनाना है तो घर से निकलते ही काली मिर्च के दाने रस्ते में बिखेर दें और उस पर से गुज़र जाएँ बाद में उसे पलटकर  ना देखें. काम बन जायेगा.

अचानक धन की इच्छा रखने वाले करें ये उपाए..

एक वर्ष का पुण्य फल देने वाली निर्जला एकादशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -