लड़कियों के पर्स में हमेशा होनी चाहिए ये काम की चीज़ें

लड़कियों के पर्स में हमेशा होनी चाहिए ये काम की चीज़ें

लड़कियां हमेशा ही अपने फैशन के अनुसार अपने साथ हैंड बैग भी रखती हैं जिसमें उनके लायक कई चीज़ें होती हैं. एक लड़की के पर्स में क्या होता  है ये उसके अलावा कोई नहीं जान सकता. कॉलेज में या ऑफिस जाते समय लड़कियां अपने बैग में पैसे, मोबाइल और थोड़ा बहुत मेकअप का सामान रखती हैं. लेकिन कुछ ऐसी चीजें भी रखनी चाहिए जो वक्त आने पर काम आएं. अगर आप भी नहीं रखती हैं ऐसी चीज़ें तो हम आपको बता देते हैं कौनसी चीज़े होनी चाहिए आपके पास.

* सेफ्टी पिन्स: घर से बाहर जाते समय लड़कियों को पर्स में सेफ्टी पिन जरूर रखने चाहिए. काम की जगह पर टॉप या कुर्ते की सिलाई खुल जाए या बैग की तनी टूट जाए तो ऐसे में लड़कियों को बहुत परेशानी होती है.

* ग्लू स्टिक: रास्ते में या ऑफिस में बैठे सैंडल टूट जाए तो लड़कियों को बड़ी परेशानी झेलनी पड़ती है. अपने पर्स में ग्लू स्टिक रख कर ऐसी अचानक आने वाली समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है. 

* स्कार्फ: अपने साथ स्कार्फ रखना भी बहुत जरूरी होता है. इससे स्टाइलिश लुक मिलती है और धूप और धूल-मिट्टी से भी बचा जा सकता है. कई बार ऑटो या रिक्शा में सफर करते वक्त बाल खराब हो जाते हैं. 

* डियो: ऑफिस में काम करने वाली लड़कियों को अपने बैग में डियो या परफ्यूम जरूर रखना चाहिए. गर्मियों के मौसम में पसीने के कारण शरीर से हल्की बदबू आने लगती  है तो ऐसे में डियो लगाकर शर्मिदंगी से बचा जा सकता है. 

* टिश्यू पेपर: सारा दिन घर से बाहर काम करने से चेहरा पसीने और धूल की वजह से गंदा हो जाता है. इसलिए लड़कियों को अपने पर्स में टिश्यू पेपर भी जरूर रखने चाहिए. 

गर्म पानी से नहाएंगे तो उठाने पड़ेंगे इतने नुकसान

अब है देसी घी के सेवन का मौसम, इतने है इसके फायदे

पतली कमर पाने के लिए आपको करने होंगे ये उपाय, दिखेंगी सेक्सी