कीमती आभूषण समेट ले गए चोर, मामले की जाँच जारी
कीमती आभूषण समेट ले गए चोर, मामले की जाँच जारी
Share:

इंदौर/ब्यूरो। शहर में चोरों ने मंदिर सहित पांच जगह से लाखों का माल उड़ाया, सीसीटीवी फुटेज से चोरों को तलाश रही पुलिस। इंदौर में पुलिस की तमाम मुस्तैदी के बाद भी चोरी की वारदातें रुक नहीं रही हैं। गुरुवार रात ही चोरों ने मंदिर सहित पांच स्थानों पर धावा बोला और लाखों रुपये कीमती सोना-चांदी के आभूषण और रुपये लेकर भाग निकले। पुलिसवालों ने दो जगह से सीसीटीवी फुटेज निकाले हैं।

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र स्थित रूपराम नगर निवासी बीमा एजेंट रमाकांत राठौर की पत्नी तुकोगंज स्थित निजी अस्पताल में भर्ती थी। राठौर घर पर ताला लगाकर पत्नी को देखने गए थे। आधा घंटा बाद लौटे तो ताला टूटा मिला। घर से सोने-चांदी के आभूषण और रुपये चोर ले जा चुके थे। इसी तरह चोरों ने लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित महालक्ष्मी नगर निवासी महावीर जैन और बजरंग नगर कांकड़ में सुनीता चौहान के घर में भी सेंध लगा दी।

चोर यहां से कीमती घड़ियां, आभूषण, मोबाइल आदि सामान चुरा ले गए। हीरानगर थाना क्षेत्र स्थित खातीपुरा में भी नीरज मधुसूदन के गोदाम में भी चोरी हो गई। राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र स्थित विज्ञान नगर में तो चोर मंदिर से भगवान के समीप रखी सोने की चूड़ियां और मंगलसूत्र उठा कर ले गए। पुलिस ने पुरुषोत्तम शर्मा की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottLigerMovie, जानिए क्या है वजह?

विश्व मच्छर दिवस: पसीना आने से लेकर बुखार तक है मलेरिया का लक्षण, होने पर खाएं यह चीजें

मर गया बॉलीवुड का यह मशहूर खलनायक, 70 के दशक में नाम सुनकर डर जाती थीं लड़कियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -