कमाल का है ज़ायन मालिक का एकॉस्टिक वर्जन
कमाल का है ज़ायन मालिक का एकॉस्टिक वर्जन
Share:

टेलर स्विफ्ट और ज़ायन मलिक के "आई डोंट वाना लिव फॉरएवर" गाने वाले विडियो का खुमार अभी तक दर्शकों के दिलो दिमाग पर छाया हुआ है लेकिन अगर आप सोचते हैं कि वो इस गाने का सबसे बेस्ट वर्जन था तो शायद आप गलत हैं. गुरूवार को इस गाने का एकाउस्टिक वर्जन निकला है जिसे ज़ायन मलिक ने गाया है और हम शर्तिया तौर पर यह कह सकते हैं कि यह विडियो और यह वर्जन देखने सुने के बाद आपकी राय जरूर बदल जायेगी। ज़ायन मलिक के इस वर्जन को सुनकर कुछ अलग ही आभास होता है.

ज़ायन मलिक ने अपने फेन्स के साथ इस शानदार गाने के रिकॉर्डिंग सेशन शेयर किया है जिसमे ज़ायन मलिक गिटार हाथ में लेकर इस गाने को माइक्रोफोन पर गाते नजर आ रहे हैं. इस गाने को पसन्द करने वालों के लिए एक और खुशखबरी यह है कि टेलर स्विफ्ट ने भी ऐसा ही एकॉस्टिक वर्सन गाया है जिसने वो अपनी आवाज और गिटार की धुन से जादू जगा रही है. यह सब वो शनिवार को होने वाले प्री सुपर बाउल के लिए रियाज कर रही हैं.

अगर फिर भी आपका इस गाने से दिल न भरे तो आप इस गाने का ऑफिसियल विडियो बार बार देखे। पूरी दुनिया ने इसे न जाने कितनी बार देखा है. इस विडियो में टेलर स्विफ्ट का वो उत्तेजक और मादक अंदाज दुनिया के सामने या है जिसे उनके फेन्स या दुनिया ने पहले कभी नहीं देखा था. लाल लिपष्टिक और ब्लैक ब्रा में वो बला की सेक्सी लग रही है और ऐसे में ज़ायन मालिक जैसे हॉट मर्द का साथ हो तो ऐसा विडियो आग ही लगाएगा।

अपने नए विडियो सॉन्ग में काफी सेंसेशनल लग रहे हैं टेलर स्विफ्ट और ज़ायन मलिक

सच में बहुत क्यूट रिश्ता शेयर करते हैं ज़ायन मलिक और गिगी हेडिड

गिगी हेडिड के प्यार में पूरी तरह खोये हुए है जायन मलिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -