लूट डालकर भाग रहे चोरों की सड़क दुर्घटना में मौत

एनएच 31 पर कुछ लोगों ने दो युवकों के शव और दुर्घटनाग्रस्त बाइक मिलने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस के जाकर देखने पर पता लगा कि यह दोनों वही लूटेरे हैं, जिनसे रात में पुलिस की मुठभेड़ हुई थी. कटिहार में पीके ज्वलर्स की दुकान में बुधवार को कुछ लोगों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया और वहां से भागने लगे. 

भागने के दौरान उनकी मुठभेड़ नवगछिया और कुर्सेला पुसिल से हो गई. इस घटनाक्रम में दो आरोपियों की सड़क दुर्घटना हो गई और दोनों मौके पर ही मर गए. वहीं अन्य दो को गंभीर चोटें आई, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल आरोपियों को पुलिस की गोली भी लगी है.

बताया जा रहा है गुरूवार की सुबह एनएच 31 के किनारे कुछ लोगों ने दोनों अपराधियों के शव और दुर्घटना ग्रस्त बाइक को सड़क पर देखा जिसके बाद में इस मामले में पुसिल को सूचित किया गया. जिसके बाद रंगरा थानाध्यक्ष ने कुर्सेला पुलिस को तत्काल इसके बारे में जानकारी दी तथा कुर्सेला पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे मे लिया. 

उसी के पास में एक दुर्घटना ग्रस्त बाइक भी मिली है. पुलिस ने इन दोनो आरोपियों की पहचान राहुल और संदीप के रूप में की है. फिलहाल पुलिस घायल आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

गाँव वालों ने दुष्कर्म करने वाले को सबक सिखाया

बच्चियों से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पति ने जिंदा जलाया

कंटेनर से टक्कर के बाद कार में लगी आग

Most Popular

- Sponsored Advert -