पुलिस से बचने के लिए नाले में कूद गया चोर,काफी देर तक छकाया
पुलिस से बचने के लिए नाले में कूद गया चोर,काफी देर तक छकाया
Share:

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में उस वक्त लोग हैरान रह गए जब उन्होंने पुलिस से बचकर एक चोर को भागते देखा. देखते ही देखते पुलिस से बचने के लिए चोर नाले में कूद गया. फिर जो हुआ उसको देखने के लिए नाले के आसपास काफी भीड़ जमा हो गई. आखिरकार किसी तरह चोर को हिरासत में लिया जा सका.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र की है. इलाके के रामबाग नाले में पुलिस से बचने के लिए चोर ने छलांग लगा दी. दो घंटे तक चोर नाले में इस पार से उस पार तैर कर पुलिस को छकाता रहा. लोगों के लिए खासा मनोरंजन का केंद्र बन गया. आखरी में पुलिस ने चोर को पकड़ ही लिया. कई मामलो मे शातिर चोर की तलाश मे जुटी पुलिस को वह अचानक दिख गया था.

पुलिस ने जैसे ही उसका पीछा करना शुरु किया, वह रामबाग पुल की नीचे से बह रहे नाले मे कुद गया. ये नजारा देखकर हर कोई दंग रह गया. आखिरकार करीब 2 घंटो की मशक्कत के बाद पुलिस ने आम लोगों की मदद से चोर को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, गोल्डी नामक इस चोर की पिछले कई दिनो से पुलिस को तलाश थी. कई चोरी के मामले मे पुलिस इससे पूछताछ करना चाहती थी. बताया जा रहा है की शातिर चोर गोल्डी जिस वक्त नाले में कूदा वो नशे में था. पुलिस उसको हिरासत में लेकर चोरी के करीब 10 से 12 मामलों में पूछताछ कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -