ऐसा चोर देखा है कहीं, पहले चुराता है गहने फिर माफी मांग लेता है...
ऐसा चोर देखा है कहीं, पहले चुराता है गहने फिर माफी मांग लेता है...
Share:

दुनिया में हर किसी से गलतियां तो होती है लेकिन जब कोई अपनी गलती को मानकर माफ़ी मांग ले तो शायद वो दुनिया का सबसे अच्छा इंसान कहलाता है. हाल ही में ऐसी ही घटना केरल से सुनने को मिल रही है. केरल के अंबालापुझा के तकाजही पंचायत के मामले के अनुसार एक चोर ने पहले एक घर में दरवाजा तोड़कर गहने चोरी कर लिए उसके बाद गहनों के मालिक को एक खत लिखकर गहने वापस कर दिए ओर माफ़ी मांग ली. 

घटना के अनुसार यहाँ पर एक परिवार मंगलवार को अपने किसी रिश्तेदार के घर गया हुआ था. चोर ने इसी का फायदा उठाया. चोर मकान का पिछला दरवाजा तोड़कर मकान में दाखिल हो गया. उसने अलमारी में रखी एक अंगूठी, कान की बाली और एक लौकेट चोरी कर लिया. परिवार जब घर वापस लौटा तो उन्हें चोरी होने की बात पता चला. परिवार ने चोरी की शिकायत पुलिस में की. लेकिन घटना के दो दिन बार चोर को खुद अपनी गलती का अहसास हुआ और चोरी किए गहने वापस कर दिए.

चोर ने इसके बाद गहने वापस करते हुए माफ़ी भी मांगी है. साथ ही उस चोर ने खत में खुद को गिरफ्तार न कराने की भी मांग की है. चोर ने इस खत में लिखा है कि "कृपया मुझे गिरफ्तार न कराए, मेरे घर के खराब हालातों की वजह से मैंने इस काम को अंजाम दिया है. मुझे इस बात का दुःख है. वहीं पुलिस ने भी गहने और सामान मिल जाने के बाद चोरी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ किसी भी तरह का कोई केस दर्ज नहीं किया है. 

23 साल से गटर में अपना जीवन गुजार रहा ये कपल

इस महिला के पेट में बच्चा नहीं बल्कि पल रही थी स्पोर्ट्स कार

3 पत्नियों वाले इस भिखारी की महीने की कमाई जानकर आपको भी शर्म आ जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -