इस महिला के पेट में बच्चा नहीं बल्कि पल रही थी स्पोर्ट्स कार

आज के समय में तो सोशल मीडिया के जरिए ऐसी-ऐसी अजीब ख़बरें सुनने में आती हैं जिनके बारे में तो आप कभी अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. आपने भी ये तो सुना ही होगा कि प्रेग्नेंट महिला डॉक्टर के पास अल्ट्रासाउंड के लिए जाती है. हस्बैंड वाइफ दोनों अल्ट्रासाउंड के लिए कई सवाल अपने मन में लेकर जाते होंगे कि, हमारा बच्चा क्या कर रहा होगा? वो आखिर दिखता कैसा है? और भी ऐसे कई सवाल होते है.... लेकिन अगर आपके साथ कभी ऐसा हो कि, जब आप डॉक्टर के पास जाए और डॉक्टर आपसे कहे कि बधाई हो आपको स्पोर्ट्स कार के माता-पिता बनने वाले हैं... ये सुनकर तो शायद आप भी हैरान हो जाएंगे.

लेकिन हाल ही में ऐसा एक कपल के साथ हुआ है. जब पति अपनी पत्नी को लेकर डॉक्टर के पास चेकअप करवाने गए तो इस दौरान उन्होंने जो देखा वो हैरान हो गया. जब डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड किया तो उन्हें पेट के अंदर बेबी नहीं बल्कि दिखी स्पोर्ट्स कार. जी हाँ... जैसे ही कपल ने स्पोर्ट्स कार की आकृति देखी तो वो हैरान हो गए. दोनों बस इसी सोच में पड़ गए कि आखिर ऐसा हो कैसे सकता है.

पति का कहना था कि, जब उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हुई तो वो आश्चर्य हो गए कि दोबारा इतनी जल्दी उनकी बीवी प्रेग्नेंट कैसे हो सकती है क्योकि 6 महीने पहले ही उन्होंने एक बच्चा पैदा किया है. अब उनके पेट में स्पोर्ट्स कार दिख रही है.' सोशल मीडिया पर अल्ट्रासाउंड की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं और लोग इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

3 पत्नियों वाले इस भिखारी की महीने की कमाई जानकर आपको भी शर्म आ जाएगी

Video : LED स्टंप की कीमत जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

मॉडल पानी में करवा रही थी फोटोशूट, पीछे से अचानक आ गई शार्क

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -