"अवैध शराब पर प्रहार" अभियान के तहत जप्त की अंग्रेजी शराब
Share:

नरसिंहपुर से संदीप राजपूत की रिपोर्ट

नरसिंहपुर। जिला पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान अवैध शराब पर प्रहार अभियान के तहत बडी कार्यवाही की गई। जिले के थाना ठेमी अंतर्गत अवैध शराब के व्यापार में लिप्त 1 आरोपी को गिरफ्तार कर 2 पेटी अंग्रेजी शराब सहित एक मारूती वेन जप्त की है। उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले में अवैध गतिविधियों पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाने हेतु लगातार अभियान चलाया जाकर कार्यवाही की जा रही है। इस हेतु जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में विशेष टीमों का गठन कर विभिन्न माध्यमों से सूचनाएं एकत्रित की जाकर अवैध गतिविधियों में लिप्त असमाजिक तत्वों की धरपकड की जाकर लगातार कार्यवाही की जा रही है।

अवैध शराब के तहत अभियान चलाया जा रहा है और लगातार धरपकड की जा रही है। इसी क्रम में मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति बेलखेडी तिगड्डा पर एक मारूती वेन से अवैध शराब बेचने की नियत से लेकर आने वाला है। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी की गई। 

घेराबंदी के दौरान एक मारूती वेन एमपी 20 बीए 2620 दिखाई दी, जिसे रोक कर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान एक नाम व्यक्ति कोक सिंह लोधी पिता कढोडी लोधी निवासी मगरधा बताया गया, वाहन की तलाशी लेने पर उसमें दो पेटी अंग्रेजी शराब अवैध रूप से रखी हुई शराब जप्त की गई। जप्त प्रत्येक पेटी में 50-50 पाव शराब रखे पाए गए, आरोपी के विरूद्ध थाना ठेमी में अपराध क्रमांक 88/2023 धारा 34 (1) आबकारी एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया है।

मैजिक यूनियन की 9 दिनों से हड़ताल जारी, मांगे पूरी नहीं हुई तो राष्ट्रपति से करेंगे इच्छामृत्यु की मांग

3 माह पूर्व युवती ने लगाई थी फांसी, अब राज्यपाल से इंसाफ की गुहार लगा रहा समाज

गधे को चांदी की प्लेट में खिलाए काजू, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -