दो साल कुत्ता समझ पाला बाद में निकला कोई जंगली जानवर

चीन में एक महिला के साथ अजीबो-गरीब घटना घट गई जिसके अनुसार महिला अपने घर एक छोटा सा जानवर लेक आई जिसे वो कुत्ता समझ रही थी, उस महिला को उस जानवर से बेहद लगाव हो गया था जिसके बाद जैसे ही दो साल बाद वो जानवर अचानक से बड़ा होने लगा महिला को शक हुआ जिसके बाद महिला ने फारेस्ट डिपार्टमेंट फ़ोन कर फारेस्ट की पुलिस को अपने घर बुलाया. 

चीन के  दक्षिण-पश्चिम इलाके की एक महिला  मिस सू दो साल पहले छुट्टी के दिनों में कुत्ते पालने के शौक के चलते अपने घर एक छोटा सा जानवर घर लेकर आई थी जिसको वो कुत्ता समझ रही थी लेकिन दो साल बाद जैसे ही वो अचानक से बड़ा होने लगा और भारी होने लगा तथा खाने के लिए उसकी डाइट भी काफी बढ़ गई जिसके बाद महिला को शक होने लगा जिसके बाद पता चला कि वो जानवर कुत्ता नहीं भालू है.

 रेस्क्यू टीम ने बताया कि मिस सू जिसे कुत्ता समझकर पाल रही थीं, वो एक भालू था. ये एक एेसी किस्म का भालू था जो बेहद खतरनाक होता है और विलुप्त होने की कगार पर है. इसके बाद महिला ने भालू को रेस्क्यू टीम को सौंप दिया.  मिस सू ने अागे कहा, मुझे इससे काफी लगाव हो गया था, पर मुझे इसकी असलियत जानने के बाद इसे फॉरेस्ट डिपार्टमेंट को सौंपना पड़ा.  मैं जानती थी कि उसे अपने पास रखना गैरकानूनी होगा. भालू को इसके बाद एक वाइल्ड लाइफ सेंटर भेज दिया गया, जहां उसकी देखभाल की जाएगी.

लालच के लिए विलुप्त प्रजाति के जानवरों को मार खाती है ये महिला

पीसीओडी की बिमारी के कारण महिलाओं में आते हैं यह अजीब बदलाव

ज़िन्दगी है बहने दो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -