होटल में 7 लोगो के साथ सेक्स करती पकड़ी गई राजकुमारी, फिर हुआ कुछ ऐसा

पिछले कुछ दिनों से मीडिया में कतर के शाही परिवार की राजकुमारी से जुडी हुई एक खबर वायरल हो रही है. लेकिन अब यह कहा जा रहा है कि वह खबर फर्जी थी. खबर के बारे में जानकारी देते हुए बता दे कि सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से यह खबर सुनने में आ रही है कि कतर की राजकुमारी ने लंदन के एक होटल में 7 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाते पकड़ी गई. इंग्लैंड के एक अखबार के हवाले से यह कहा गया था कि MI6 और स्कॉटलैंड यार्ड ने मिलकर राजकुमारी को रंगेहाथ पकड़ा था.

उन्हें इस बात का पता तब चला जब उन्होंने लड़की का पहचान पत्र देखा. साथ ही यह भी सुनने को मिला था कि इस खबर को दबाने के लिए राजकुमारी ने 50 करोड़ यूरो घूस देने की भी पेशकश की थी. यह तो हुई खबर की बात, अब हम आपको इस खबर के पीछे की सच्चाई के बारे में.

ब्रिटेन के अखबार फाइनेंशियल टाइम्स के हवाले से चल रही इस खबर मे दिखाई गई फोटो शाही परिवार के किसी सदस्य की नहीं बल्कि दुबई की एक व्यवसायी महिला की है. जी हाँ, दुबई की रहने वाली इस महिला का नाम आलिया अब्दुल्ला बताया जा रहा है. इसके साथ ही यह भी बता दे कि आलिया मजरुई हॉल्डिंग्स एलएलसी की कार्यकारी अधिकारी हैं. और यह खबर बिलकुल गलत साबित हुई.

वैश्यावृत्ति का दलदल, जहाँ पति खुद ढूंढकर लाता है पत्नी के लिए ग्राहक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -