इस वर्ष में लॉन्च होने वाली है ये दो बाइक्स, जानिए क्या है इसकी खासियत

2022 रेट्रो-मोटरसाइकिल और क्रूजर बाइक्स का वर्ष होने वाला है। ऐसा इसलिए है क्योंकि Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड), Yezdi  (यज़्दी)  जैसी वाहन निर्माता कंपनियां बाइक्स की एक पूरी ब्रिगेड को रोल आउट करने के लिए कमर कस चुकी है, जो आने वाले वर्ष  इंडिया भारत में लॉन्च किए जाने के लिए तैयार हैं। यहां हम आपको उन टॉप क्रूजर बाइक्स के बारे में बता रहे हैं जिनकी वर्ष 2022 में  लॉन्च होने का आनुमान है।

Royal Enfield Shotgun 650: Royal Enfield ने हाल ही में आयोजित EICMA में SG 650 कॉन्सेप्ट को भी प्रस्तुत कर दिया है। आनुमान है कि उसी का प्रॉडक्शन-स्पेक वर्जन वर्ष 2022 के अंत में इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है। मोटरसाइकिल पहले से ही विकास के चरणों में है और इसे भारत में कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जाने वाला है। यह Royal Enfield के मौजूदा 650 सीसी मॉडल के समान इंजन और प्लेटफॉर्म पर आधारित होगा। लॉन्च होने पर इसकी एक्स-शोरूम मूल्य 3 लाख रुपये से 4 लाख रुपये के बीच होने वाली है।

2022 Yezdi Roadking:  Yezdi ब्रांड 13 जनवरी को वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। और यह उसी दिन, वापसी के उपरांत के नए युग के अपने पहले उत्पाद को भी पेश करने वाली है। खबरों की मानें तो कंपनी एक नई मोटरसाइकिल पर काम कर रही है जो Royal Enfield के मॉडलों को कड़ी टक्कर देने वाली है। यह क्रूजर से इतर एक ADV (एडीवी) यानी एडवेंचर बाइक भी हो सकती। इसके बारे ज्यादा पुख्ता जानकारी इस वर्ष सामने आ सकती है।

आनंद महिंद्रा की कंपनी जल्द लॉन्च करने वाली है ये शानदार इलेक्ट्रिक कार

महिलाओं के लिए बेस्ट है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

Hyundai Tucson को जल्द ही भारत में किया जाने वाला है लॉन्च, जानिए क्या है इसकी खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -