आपकी त्वचा को दिन भर फ्रेश बनाए रखेंगे यह टिप्स

आपकी त्वचा को दिन भर फ्रेश बनाए रखेंगे यह टिप्स

लगातार बढ़ते प्रदूषण और बिजी लाइफस्टाइल के कारण हर समय त्वचा को फ्रेश रखना बहुत मुश्किल हो गया है. कुछ लड़कियां अपनी त्वचा को फ्रेश बनाने के लिए मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल भी करती हैं, पर फिर भी शाम तक उनका चेहरा मुरझाया हुआ दिखने लगता है. आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से दिनभर आपकी त्वचा फ्रेश बनी रहेगी. 

1- सभी लड़कियां डियोड्रेंट का इस्तेमाल करती हैं, पर डियोड्रेंट की खुशबू थोड़ी देर में खत्म हो जाती है. डियोड्रेंट की खुशबू को लंबे समय तक बरकरार रखने के लिए नहाने के फौरन बाद इसका इस्तेमाल करें. ऐसा करने से पूरा दिन आपके शरीर से भीनी भीनी खुशबू आती रहेगी. 

2- अपनी त्वचा को दिनभर फ्रेश बनाए रखने के लिए बेबी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करें. अगर आप पसीने की समस्या से छुटकारा पाना चाहती है तो बेबी वाइप्स का इस्तेमाल करें. इसके अलावा नहाने के बाद अपने अंडर आर्म्स पर बेबी पाउडर जरूर लगाएं. ऐसा करने से पूरा दिन आपको फ्रेश महसूस होगा. 

3- अगर आप अपने अंडर आर्म्स से आने वाली पसीने की बदबू से परेशान है तो रोज रुई के 1 टुकड़े में एप्पल साइडर विनेगर को लगाकर अंडरआर्म्स में लगाएं. ऐसा करने से आपकी पसीने की बदबू दूर हो जाएगी. 

4- अगर आप दिनभर फ्रेश रहना चाहती हैं तो भरपूर मात्रा में पानी का सेवन करें. भरपूर मात्रा में पानी का सेवन करने से आपकी त्वचा फ्रेश रहती है. 

5- सुबह नहाते वक्त शावर जेल का इस्तेमाल जरूर करें. शावर जेल आपको दिन भर फ्रेश रखता  है और आपका मूड भी तरोताजा बना रहता है.

 

हमेशा खूबसूरत दिखने के लिए जरूर करें ये काम

खूबसूरत दिखने के लिए जैकलिन से लें ब्यूटी टिप्स

जानिए क्या है काजोल की बेदाग और ग्लोइंग स्किन का राज