तंत्र विद्या के ये तीन उपाय धनवान बनाने के लिए काफी है
तंत्र विद्या के ये तीन उपाय धनवान बनाने के लिए काफी है
Share:

तंत्र मंत्र वह विद्या है जिसके द्वारा व्यक्ति अपना कोई भी कार्य सिद्ध कर सकता है. कुछ लोग इस विद्या का उपयोग दूसरों से प्रतिशोध लेने केलिए भी करते है किन्तु उन्हें इस बात का पता भी नहीं होता की जो वह कर रहे है उसका परिणाम बाद में उसे भी भोगना पड़ता है इसलिए इस विद्या का गलत उपयोग नहीं करना चाहिए. और यदि इस विद्या से किसी को लाभ मिलता है तो इसका उपयोग करने से पुण्य प्राप्त होता है. तंत्र मंत्र वह विद्या है जिसके द्वारा व्यक्ति अपना कोई भी कार्य सिद्ध कर सकता है. आज हम आपको तंत्र विद्या के कुछ ऐसे उपाय बताएँगे जिसके उपयोग से आप अपने व्यापार, व्यवसाय में वृद्धि कर सकते है और इस क्षेत्र में सफलता प्राप्त कर सकते है आइये जानते है तंत्र के कुछ उपाय.

1. एक नया कपड़ा लेकर उसमे काली हल्दी, चावल व चांदी का एक टुकड़ा रखकर इसे बांध दें तत्पश्चात इसकी धुप दीप से पूजा करके अपने घर व व्यापारिक प्रतिष्ठान पर जहां आप धन रखते है उस स्थान पर रख दें. ऐसा करने से आपकी आय में वृद्धि होती है और आपके घर की तिजोरी कभी खाली नहीं होती है.
 
2. यदि आप काली हल्दी को स्वच्छ करके भगवान् विष्णु और माता लक्ष्मी के समक्ष रखकर इसकी प्रतिदिन धूप दीप से पूजा करते है तो इससे आपके जीवन में धन आगमन के मार्ग हमेशा खुले रहते है.
 
3. यदि आपको अपने व्यवसाय में  लगातार आर्थिक हानि का सामना करना पड़ रहा है तो शुक्ल पक्ष के प्रथम गुरूवार को एक पीले कपड़े में काली हल्दी, 11 अभिमंत्रित गोमती चक्र, एक चांदी का सिक्का और 11 अभिमंत्रित कौड़ियों को बांधकर 108 बार ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः मंत्र का जाप कर उस कपड़े को अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान में धन रखने वाली जगह पर रख दें ऐसा करने से आपके व्यापार में दिनों-दिन वृद्धि होगी.

 

इस जगह पर भूल से भी नीले रंग की वस्तु न रखे वरना पछताना पड़ेगा

स्त्री के द्वारा रात को किये गए ये कार्य धन की कमी को दूर करते है

इन दो राशियों के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है फिरोजा रत्न

भूल से भी इस समय न सोएं वरना हो जाओगे कंगाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -