'एक 20 साल की लड़की को नेशनल टीवी पर और क्या देखना पड़ेगा', ईशा के कैरेक्टर पर अभिषेक के कमेंट से भड़की एक्ट्रेस की टीम
'एक 20 साल की लड़की को नेशनल टीवी पर और क्या देखना पड़ेगा', ईशा के कैरेक्टर पर अभिषेक के कमेंट से भड़की एक्ट्रेस की टीम
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के नए एपिसोड में सभी ने देखा कि अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के बीच लड़ाई हो जाती है। ये लड़ाई बाद में इतनी गंभीर हो जाती है कि दोनों ही एक-दूसरे की निजी जिंदगी पर भी कमेंट करते हैं। अभिषेक, ईशा को लेकर बोलते हैं कि वह रात में क्लब जाती हैं तथा सुबह आती हैं। वहीं अभिषेक ने यह भी कहा कि ईशा ब्यूटी इंजेक्शन लगाती हैं। इन सब कमेंट्स के पश्चात् अब ईशा की टीम की ओर से बयान जारी किया गया है।

ईशा के इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी टीम की ओर से बयान आया है, 'कभी किसी के किरदार के लिए नेशनल टीवी पर गंदा बोलना। कभी मानते हैं कि शो के लिए इस्तेमाल कर रहे, कभी मां पर गंदा कमेंट करना और अब फिजिकली चार्ज होकर उकसाना। यदि कोई आदमी किसी महिला पर के पास आकर गलत बिहेव करता है तो वह क्या करेगी।'

आगे लिखा गया है, 'किसी को इतना भी मत उकसाओ कि इंसान मजबूर हो जाए। बदतमीजी की हद पार करना। इतना मेंटली तोड़ना फिर हंसकर सब मजाक में उड़ा देना। ये सब एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा। करेक्टर शेम, बॉडी शेम, परिवार पर बोलना क्या कुछ और रह गया है कि एक 20 वर्षीय लड़की को नेशनल टेलीविज़न पर और क्या देखना पड़ेगा। शुक्रवार के वीकेंड का वार में सलमान, अभिषेक कुमार की क्लास लगाएंगे। शो का प्रोमो आया है जिसमें सलमान बोलते हैं, यदि बिग बॉस के घर में सबसे नकली प्रतियोगी का अवॉर्ड होता तो अभिषेक ही अकेले कंटेंडर होते। ईशा को ये कहना कि रात को कहीं और जाकर...यदि मेरे सामने ये बात की होती तो मैं आपको निचोड़ देता। ईशा अगली बार अभिषेक रोए, सर फोड़े, आप उन्हें नहीं रोकेंगी।

तेजस्वी प्रकाश ने शेयर किया अब तक सबसे हॉट लुक, देखकर बेकाबू हुए फैंस

बिग बॉस में आया नया मोड़, इस कंटेस्टेंट पर पूरे सीजन के लिए लटकी एलिमिनेशन की तलवार

पत्नी संग कैमरे के सामने भिड़ा बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, इंटरनेट पर छाया VIDEO

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -