तेजस्वी प्रकाश ने शेयर किया अब तक सबसे हॉट लुक, देखकर बेकाबू हुए फैंस
तेजस्वी प्रकाश ने शेयर किया अब तक सबसे हॉट लुक, देखकर बेकाबू हुए फैंस
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी बहुत ख़बरों में रहती है। यह जोड़ी जहां भी जाती है सभी का अटेंशन अपनी ओर खींच लेती है। वहीं तेजस्वी प्रकाश आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं। तेजस्वी का फैशन सेंस भी बेहतरीन है। यदि आप अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाने वाली हैं और बेहतरीन लुक्स सर्च कर रहीं हैं तो आप इन लुक्स को कैरी कर सकती हैं।

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने अपना नया हॉट लुक शेयर किया है। बॉडीकॉन ड्रेस में तेजस्वी काफी ज्यादा हॉट लग रहीं हैं। तेजस्वी प्रकाश के पास सेसी ड्रेसेज का बेहतरीन कलेक्शन है। आप भी तेजस्वी प्रकाश के इन हॉट लुक्स को कैरी कर सकती हैं। यदि आप अपने लिए कंफर्टेबल ऑप्शन सर्च कर रहीं हैं तो आप इस प्रकार के ब्लैक जंपसूट को कैरी कर सकती हैं।

तेजस्वी प्रकाश की ये ऑफ शोल्डर ऑउटफिट भी आप पार्टी या फिर डेट पर कैरी कर सकती हैं। तेजस्वी प्रकाश का ये लुक भी शानदार है। डेट के लिए शिमरी ड्रेस भी परफेक्ट है। शिमरी ऑउटफिट में तेजस्वी की तरह आप भी मेकअप और हेयर स्टाइल कर सकती हैं। तेजस्वी का ये लुक बहुत ज्यादा हॉट है। आप इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं तथा अपनी डेट को खास बना सकती हैं।

बिग बॉस में आया नया मोड़, इस कंटेस्टेंट पर पूरे सीजन के लिए लटकी एलिमिनेशन की तलवार

पत्नी संग कैमरे के सामने भिड़ा बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, इंटरनेट पर छाया VIDEO

'हजार आदमी मार दिए, पुलिस भी ना आई', एनिमल पर बोले एल्विश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -