भाभी ऐश्वर्या की भाई संग लड़ाई पर आई ननद की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बात

भाभी ऐश्वर्या की भाई संग लड़ाई पर आई ननद की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बात
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर स्टार कपल ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट बिग बॉस में बतौर स्वीट कपल बनकर आए, मगर कुछ दिन शो में रहने के पश्चात् दोनों के बीच अनबन होने लगी। कई बार दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है। वहीं ऐश्वर्या तो कभी-कभी इतना भड़क जाती थीं नील पर कि वह उनक साथ मिसबिहेव तक कर देती थीं। दोनों के इस बर्ताव पर अब नील की बहन की प्रतिक्रिया आ गई है। नील की बहन शिखा ने दोनों के रिश्ते और बॉन्ड पर बात की।

मीडिया से चर्चा करते हुए शिखा ने कहा, 'हम दोनों के साथ 24 घंटे रहे हैं तथा नील को तो वह 32 साल से जानती हैं। दोनों रियल लाइफ में ऐसे नहीं हैं जैसे शो में नजर आ रहे हैं। जब हमने उनकी लड़ाई देखी तो हमें भी झटका लगा।' नील और ऐश्वर्या की कैमिस्ट्री पर शिखा ने कहा, 'मैं हमेशा से बोलती हूं दोनों को लेकर कि आग और बर्फ का कॉम्बिनेशन है। दोनों एक-दूसरे की ताकत और सपोर्ट सिस्टम हैं। शो में दोनों की परफॉर्मेंस बहुत अच्छी है। भाभी को जब फीडबैक मिला, उसके बाद उन्होंने अच्छा कमबैक किया।'

शिखा आगे बोलीं, 'मैं हर दिन का एपिसोड देखती हूं। प्रशंसकों की तरह, हमारा पूरा परिवार और जितने भी यूएस में जानने वाले हैं वो भी शो से चिपके रहते हैं। सब पूछते रहते हैं शो में क्या हो रहा है या क्या होने वाला है।' आपको बता दें कि फिलहाल शो में ऐश्वर्या, दिमाग वाले रूम में शिफ्ट हो गई हैं। इस रूम में केवल वह और अरुण हैं। बिग बॉस ने अब घर के राशन की जिम्मेदारी इन्हें दी है। पिछले एपिसोड में ऐश्वर्या ने सबको राशन भी बांटा तथा इस के चलते ऐश्वर्या का बर्ताव देखकर कई लोग हैरान रह गए। वह किसी की नहीं सुन रही थीं और सबसे बहस कर रही थीं।

'एक 20 साल की लड़की को नेशनल टीवी पर और क्या देखना पड़ेगा', ईशा के कैरेक्टर पर अभिषेक के कमेंट से भड़की एक्ट्रेस की टीम

तेजस्वी प्रकाश ने शेयर किया अब तक सबसे हॉट लुक, देखकर बेकाबू हुए फैंस

बिग बॉस में आया नया मोड़, इस कंटेस्टेंट पर पूरे सीजन के लिए लटकी एलिमिनेशन की तलवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -