सावन में राजनीती और कारोबार से जुड़े लोग करें इन महामंत्रो का जाप, मिलेगी सफलता

हिन्दू प्रथा में किसी भी देवी–देवता की कृपा पाने के लिए कई तरह की पूजा विधि के बारे में बताया गया है. इनमें मंत्र जप बेहद अधिक प्रभावशाली माना गया है. परंपरा है कि कलयुग में मंत्रों के जाप करने से भगवान की तुरंत कृपा प्राप्त होती है. अगर आप महादेव के भक्त हैं और रोजाना महादेव की साधना करते हैं तो आप महादेव से संबंधित मंत्रों का जप करके अपनी जिंदगी से संबंधित तमाम प्रकार के दु:खों को दूर कर सकते हैं. आइए जानते हैं औढरदानी महादेव से संबंधित वो ​चमत्कारी मंत्र जिसे जपते ही महादेव की कृपा बरसने लगती है...

कारोबार में वृद्धि के लिए:-
अगर कोरोना संकट में आपका कारोबार मंदा पड़ गया हो, काम–धंधे में कई प्रकार की समस्याएं आ रही हों तथा उसमें चाह कर भी मन न लगता हो तो आपको उसे पटरी पर लाने के लिए आपको श्रावण में महादेव साधना का यह प्रयोग अवश्य करना चाहिए. कारोबार में फायदा पाने के लिए कपाली कुटिका को नीचे दिये गये मंत्र को कम से कम 51 बार जपकर अपने कारोबारी स्थल पर धन रखने वाले स्थान पर रखें.

विशुद्धज्ञानदेहाय त्रिवेदीदिव्यचक्षुषे।
श्रेय:प्राप्तिनिमित्ताय नम: सोमाद्र्धधारिणे।।‘

राजनीति में कामयाबी के लिए:-
अगर आप राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं तथा आपको किसी बड़े पद या फायदे की प्रतीक्षा है तो आपको इस श्रावण मास में महादेव की साधना अवश्य करनी चाहिए. राजनीति में कामयाबी पाने के लिए सावन के महीने में त्रिपुरारी माला का विधि–विधान से पूजन एवं नीचे दिये गये मंत्र से अभिमंत्रित करके उसे धारण करें.

‘ॐ देवाधिदेव देवेश सर्वप्राणभूतां वर।
प्राणिनामपि नाथस्त्वं मृत्युंजय नमोस्तुते।।'

राशिफल: सावन के पहले गुरुवार में इस एक राशि पर मेहरबान है महादेव, मिलेगी अपार सफलता

हिन्दुओं-सिखों को मुस्लिम बनाने के लिए दुबई से आता था पैसा, धर्मान्तरण रैकेट में मिले अहम सुराग

सावन में जरूर करें इस शिवलिंग के दर्शन, स्वयं श्री राम ने किया था निर्माण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -