'ये महान नेता के गुण..' मन की बात कार्यक्रम से पीएम मोदी के मुरीद हुए शाहिद कपूर-रोहित शेट्टी
'ये महान नेता के गुण..' मन की बात कार्यक्रम से पीएम मोदी के मुरीद हुए शाहिद कपूर-रोहित शेट्टी
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज रविवार (30 अप्रैल) को 100वीं बार अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए देशवासियों से संवाद किया। इस दौरान भारत के साथ-साथ दुनिया में कई देशों में इस कार्यक्रम की धूम रही। अब फिल्म एक्टर शाहिद कपूर ने भी पीएम मोदी और उनके कार्यक्रम ‘मन की बात’ की जमकर प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लोगों के साथ कनेक्टेड रहते हैं, जो कि एक महान नेता के गुण है। शाहिद कपूर हाल ही में ‘फर्जी’ वेब सीरीज में नज़र आए थे।

 

रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद कपूर ने कहा कि इतिहास में जो भी सबसे लोकप्रिय और महान नेता रहे हैं, चाहे वो राजा हों या फिर पीएम, उनका जुड़ाव हमेशा जनता से बना रहा है। शाहिद कपूर ने कहा कि ‘मन की बात’ का कनेक्शन बेहद गहरा है। उन्होंने कहा कि अपने मन की बात कहना, लोगों की बात सुनना और अपनी बातें उन तक पहुँचा पाना – इससे बेहतर बात कुछ नहीं हो सकती। ये इस कार्यक्रम एक उत्कृष्ट फॉर्मेट है। बता दें कि शाहिद कपूर मुंबई में महाराष्ट्र राजभवन में आयोजित की गई ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 100वें एपिसोड की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुँचे थे। शाहिद के अलावा अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी इस कार्यक्रम में पहुंचे थे। कई अन्य दिग्गजों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। शाहिद कपूर ने कहा कि वो खुद को बेहद सौभाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया। उन्होंने याद किया कि इस कार्यक्रम के साढ़े 9 वर्ष हो चुके हैं।

 

वहीं, जाने माने फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने कहा कि उन्हें प्रेरणा मिली है कि एक नेता जब रास्ता दिखाए, तो क्या कुछ नहीं हो सकता है। उन्होंने स्टार्टअप्स और समाजिक कार्यकर्ताओं को भी मन की बात से लाभ होने की बात कही। उन्होंने कहा कि हम इतने खुशनसीब हैं कि हमारे पास ऐसे लीडर हैं, जिनकी लोग बात सुनते हैं और जिनसे प्रेरणा लेते हैं। उन्होंने कहा कि ‘मन की बात’ से कई लोगों की सहायता हुई।  शेट्टी ने यह भी कहा कि आज संयुक्त राष्ट्र (UN) में भी ये कार्यक्रम टेलीकास्ट हुआ है।

व्हीलचेयर पर नेहा कक्कड़ को देख फैंस हुए परेशान, पूछे रहे तबीयत को लेकर सवाल

अपनी फिल्म में पिता और पुत्र के किरदार में नजर आएँगे शाहरुख़ खान

मोतियों वाली स्कर्ट..वन शोल्डर ब्लाउज में जैकलीन को देख दीवाने हुए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -