कम से कम दाम में घर लेकर आए ये दमदार बाइक्स
कम से कम दाम में घर लेकर आए ये दमदार बाइक्स
Share:

यदि आप एक शानदार और आरामदायक बाइक खरीदना चाहते हैं और आपका 2 लाख रुपये के करीब हो, तो बाजार में आपके लिए कुछ ऐसी ही क्रूज़र बाइक्स पेश की गई है, जिनमें से आप अपने लिए एक बेस्ट विकल्प भी चुन पाएंगे. क्रूजर बाइक्स दिखने में बहुत ही शानदार होती हैं और इनके सीट्स की हाइट्स बहुत ही कम कही जा रही है. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये क्रूजर बाइक्स. 

TVS Ronin: TVS की इस बाइक में एक 225cc का इंजन भी दिया जा रहा है, जो 20.4 BHP की पॉवर प्रोड्यूस कर रहे है . इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.49 लाख रुपये से 1.70 लाख रुपये के मध्य है. 

Bajaj Avenger Cruise 220: Bajaj के इस क्रूजर बाइक में एक 220cc का इंजन भी प्रदान किया जा रहा है जो 19.03 पीएस की मैक्सिमम पावर और 17.55 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट भी कर पाएंगे. इस बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक और रीयर ड्रम ब्रेक के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जा रहा है. इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.38 लाख रुपये है.

Jawa 42: क्रूजर बाइक्स के लिए जावा का नाम बहुत मशहूर है. जावा 42 में एक 293cc के इंजन का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो 27.33 पीएस की मैक्सिमम पावर और 27.02 न्यूटन मीटर का उच्चतम टॉर्क उत्पन्न कर पाएगा. इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.67 लाख रुपये से 1.94 लाख रुपये के मध्य है.

लम्बे इन्तजार के बाद लॉन्च हुई टोयोटा की नई कार

सुरक्षा के मामले में सबसे बेस्ट है ये दो कार, जानिए इनकी खासियत

इस माह भारत में पेश की जा सकती है ये नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -