इन व्यक्तियों के पास होता है धन
इन व्यक्तियों के पास होता है धन
Share:

ज्योतिष के मुताबिक मनुष्य के शरीर के बने हुए तिल और रेखाएं मनुष्यों के भाग्य और उन्हें मिलने वाले शुभ अशुभ को दर्शाते है. तो आइये आज हम इन्ही तिल के बारे में बात करते है जो आपके भाग्य और शुभ अशुभ का संकेत देने में आपकी मदद करते है-

यदि आपके हाथ के अंगूठे के नीचे तिल हो तो वह व्यक्ति बहुत खर्चीले मिजाज़ का होता है उसके पास धन की कमी नहीं होती, वह बहुत बोलने वाला व्यक्ति होता है तथा अपना व्यवहार व स्वयं बना लेता है इन व्यक्तियों के प्रेम प्रसंग की बात करे तो ये व्यक्ति प्रेम के सम्बन्ध में बहुत बार धोखे खाते है.

मध्यमा ऊँगली पर तिल का होना अधिक शुभ होता है इन व्यक्तियों के भाग्य में मंगल गृह शुभ होता है. ऐसे व्यक्तियों को बहुत कम असफलता मिलती है. इन व्यक्तियों का स्वभाव शांत होता है लेकिन यह दिमाग के बहुत तेज़ होते है.

जिन व्यक्तियों की अनामिका ऊँगली पर तिल होता है उस व्यक्ति को सरकारी क्षेत्र में जॉब मिलती है और उसे उसी क्षेत्र में यश प्राप्ति होती है तथा वह व्यक्ति धन धान्य होता है.

जिन व्यक्तियों की बांयी हाथ की हथेली पर तिल होता है ऐसे व्यक्ति खूब धन कमाते है. यश की प्राप्ति होती है. और जिन व्यक्तियों के दांयी हाथ की हथेलियों पर तिल होता है वह अशुभ होता है वे व्यक्ति जितना भी धन कमाँ लें उनके पास धन इकठ्ठा नहीं होता वह व्यक्ति अपने जीवन में बहुत परेशान रहते है.

 

पति की मृत्यु के बाद आखिर महिलाओं को क्यों पहनाई जाती है सफेद साड़ी

इसलिए हर घर में जरूरी होता है अगरबत्ती को जलाना

यह तीन कार्य कभी ना करें क्योंकि यह पहुंचाते है सीधे नरक में

क्या आप जानते है भगवान शिव को क्यों चढ़ाया जाता है दूध?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -