नमक के यह  उपाय धन को करते है आकर्षित, नकारात्मक शक्तियां होती है  दूर
नमक के यह उपाय धन को करते है आकर्षित, नकारात्मक शक्तियां होती है दूर
Share:

पैसा तो कोई भी कमा सकता है, लेकिन बड़ों के लिए चुनौती उस पैसे को घर में रखना है। उनकी कड़ी मेहनत के बावजूद, गरीबी उनके घर को प्रभावित करती रहती है, जिसके परिणामस्वरूप खुशी और शांति की कमी होती है। ऐसे में अक्सर लोगों को निराशा हाथ लगती है. इन स्थितियों का एक संभावित स्पष्टीकरण उनके घर के भीतर वास्तु दोषों की उपस्थिति हो सकता है। वास्तु शास्त्र में विश्वास करके, कोई यह पहचान सकता है कि ये दोष धन को बनाए रखने में असमर्थता और वित्तीय संकट के बने रहने में एक महत्वपूर्ण कारक हो सकते हैं। इस समस्या के समाधान के लिए, ऐसी स्थिति से उबरने के लिए एक कांच का कटोरा, नमक और लौंग का घोल इस्तेमाल किया जा सकता है।

नमक और लौंग से बना उपाय

इस उपाय को करने से व्यक्ति अपने घर में बरकत, सुख और शांति ला सकता है। बस एक कांच की कटोरी में चार-पांच लौंग के साथ थोड़ा सा मोटा नमक डालकर घर के किसी कोने में रख दें। इस एक उपाय से धन का आगमन शुरू हो जाएगा और निरंतर बरकत बनी रहेगी। साथ ही इससे आपके घर-परिवार में सुख-शांति भी आएगी।

बाथरूम समाधान

अगर आप कांच की कटोरी में नमक रखने का यह उपाय अपनाएंगे तो आपके घर में धन का आगमन अवश्य होगा और पूरा घर भीनी-भीनी खुशबू से भर जाएगा। साथ ही शांति और खुशहाली का माहौल रहेगा। यदि बाथरूम में कोई समस्या है, तो क्रिस्टल नमक को एक कटोरे में रखें और इसे बाथरूम के किसी अछूते क्षेत्र में रखें। हर कुछ दिनों में कटोरे में नमक बदलना याद रखें। ऐसा करने से सभी नकारात्मक शक्तिया दूर हो जाएगी। 

क्या होता है भकूट दोष, विवाह से पूर्व क्यों मिलाई जाती है कुंडलियां

क्या आप जानते है वास्तु शास्त्र से जुड़ी हुई ये खास बात

अष्टधातु से नवग्रहों के नकारात्मक प्रभावों को कर सकते है कम, मानसिक तनाव से मिलती है राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -