हाथ पर बनी ये रेखा इंसान के जीवन के लिए होती है घातक
हाथ पर बनी ये रेखा इंसान के जीवन के लिए होती है घातक
Share:

भविष्य हर इंसान के लिए एक सवाल ही है जिसके बारे में हर कोई जानना चाहता है और इन्ही सवालों का जवाब देते हुए ज्योतिष शास्त्र हमें हमारे जीवन से सम्बंधित घटनाओं का संकेत पहले ही दे देता है इन संकेतों के माध्यम से हम अपने भविष्य में घटने वाली घटना के विषय में जान सकते है और उस घटना से सावधान भी हो जाते है. ऐसे तो हमारे हाथों में कई प्रकार की रेखाएं होती है किन्तु आज हम आपको एक ऐसी रेखा के बारे में बताएँगे जो आपके जीवन में किसी दुर्घटना का संकेत देती है. आइये जानते है उस रेखा के बारे में ...

जब आपके हाथों की कोई रेखा मंगल पर्वत से निकलकर आपकी जीवन रेखा को किसी स्थान पर काटती है तो इसका मतलब होता है की व्यक्ति के जीवन में कभी न कभी कोई दुर्घटना अवश्य घटने वाली है और यह दुर्घटना इतनी खतरनाक हो सकती है की इससे व्यक्ति का कोई अंग भी भंग हो सकता है.

जब किसी व्यक्ति के हाथों में मंगल पर्वत पर किसी प्रकार का कोई क्रास या फिर द्वीप का चिन्ह होता है तो वह व्यक्ति अपने जीवन में सिरदर्द व थकान आदि समस्या से परेशान रहता है और इन व्यक्तिओं को क्रोध भी बहुत आता है और यदि उस व्यक्ति का मंगल पर्वत विकसित न हो तो वह व्यक्ति डिप्रेशन में भी जा सकता है.

यदि किसी व्यक्ति का मंगल पर्वत अपने स्थान से हटकर बुध पर्वत की तरफ आता है तो उस व्यक्ति का स्वभाव उग्र होता है और वह व्यक्ति अपने आप को किसी योद्धा के सामान समझता है. इन व्यक्तियों को भविष्य में किसी प्रकार की गंभीर चोट लगने का खतरा होता है जिससे उन्हें आपरेशन भी करना पड़ सकता है.

 

कैसे हुआ माँ नर्मदा का जन्म आप भी जान लें इस रहस्य के बारे में

शुक्रवार के दिन किये गए ये काम माता लक्ष्मी को करते है प्रसन्न

ऐसे करें बजरंगबली जी की पूजा मनोकामना होगी अवश्य पूरी

ये कथा जो बताती है इंसान के कर्मों का फल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -