अवतार से पहले भी ये फ़िल्में इंडिया में छोड़ चुकी है अपनी छाप
अवतार से पहले भी ये फ़िल्में इंडिया में छोड़ चुकी है अपनी छाप
Share:

'अवतार द वे ऑफ वॉटर', एक बार फिर ऑडियन्स को पैंडोरा की विश्व में ले जाने के लिए तैयार हो गए थे. जेम्स कैमरून की ये मूवी आने वाले 16 दिसंबर को इंडिया में रिलीज़ की जा चुकी है, लेकिन इससे पहले बताते हैं आपको इंडिया में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड मूवीज के बारे में..

मार्वल्स की 'एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' कमाल का कलेक्शन कर चुकी है. इसने 227.43 करोड़ का कारोबार भी किया है. मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के विश्व भर में बहुत बड़े फैनबेस हैं. ऐसे में जब 'एवेंजर्स एंडगेम' सामने आई तो दर्शकों की एक्साइटमेंट देखने काबिल है. रिपोर्ट्स के अनुसार, मूवी ने इंडिया में 373.22 करोड़ रुपये कमाए हैं.

'स्पाइडर-मैन नो वे होम' वर्ष 2021 में रिलीज हुई थी, जिसने रिपोर्ट्स के अनुसार, 218.41 करोड़ का कारोबार किया है. वर्ष 2016 में आई 'द जंगल बुक' को देखने के लिए तो दुनिया पागल हो चुकी है. इंडिया में भी इस मूवी को खूब पसंद किया गया और फिल्म ने 188 करोड़ का करोबार किया है.

मूवी 'द लॉयन किंग' ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन भी कर चुके है. बता दें कि मूवी ने 158.71 करोड़ की कमाई की थी. फास्ट एंड फ्यूरियस का 7वां पार्ट इंडिया में खूब पसंद किया गया था. मूवी ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 108 करोड़ रुपये कमाए थे.

को स्टार संग स्पॉट हुई ये एक्ट्रेस, खूबसूरती ने जीता फैंस का दिल

मशहूर एक्टर ने खुद को गोली मारकर कर ली आत्महत्या, होटल के कमरे में मिला शव

Gisele Bundchen ने गोल्डन ड्रेस में लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -