श्रीदेवी की 'मॉम' समेत ये फिल्में दिखाई जाएगी अर्मेनिया में
श्रीदेवी की 'मॉम' समेत ये फिल्में दिखाई जाएगी अर्मेनिया में
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अर्मेनिया की राजधानी येरेवन में एक वार्षिक भारतीय फिल्म महोत्सव में श्रीदेवी अभिनीत फिल्म 'मॉम' प्रदर्शित की जाएगी.

बताया गया है कि, 'मॉम' के अलावा भारतीय फिल्मों की सूची में से 'मॉम' के साथ 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' और 'हिंदी मीडियम' को महोत्सव में प्रदर्शित करने के लिए चुना गया है. वही श्रीदेवी के पति और दिग्गज फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने कहा कि पूरे विश्व में लोग इस फिल्म की कहानी से जुड़ाव महसूस करेंगे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने अपने बयान में कहा कि, "हम इससे काफी गौरवांवित है कि कैसे यह फिल्म रूस और अब अर्मेनिया समेत पूरी दुनिया के लोगों के साथ जुड़ रही है. 'मॉम' एक उदाहरण है कि सशक्त प्रदर्शन और कहानी कहने की बेहतरीन कला सीमा से परे जाकर लोगों का दिल जीत सकती है.

उन्होंने बताया कि, यह फिल्म ब्रिटेन, अमरीका, रूस, पोलैंड, चेक गणराज्य, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और सिंगापुर में भी रिलीज हो चुकी है. बता दे कि, निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक अमेर्निया में स्थित भारतीय दूतावास भारतीय फिल्मों के वार्षिक महोत्सव का आयोजन करता है और इस दौरान अर्मेनिया में उस साल की सबसे लोकप्रिय पुरस्कार विजेता भारतीय फिल्में दिखाई जाती हैं.

ये भी पढ़े

पैडमैन-पद्मावती के साथ रिलीज होने पर कोई मलाल नहीं- अक्षय कुमार

फ़रहान अख्तर से जुड़ी ख़ास बातें

डिंपल कपाड़िया ने किया अपने भांजे की फिल्म का मुहूर्त

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -