बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचेंगे ये फिल्मी सितारे, करेंगे अपनी फिल्म को प्रमोट
बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचेंगे ये फिल्मी सितारे, करेंगे अपनी फिल्म को प्रमोट
Share:

उज्जैन/ब्यूरो।  रणबीर कपूर की बिग बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ एक लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। इतने लम्बे इंतज़ार के बाद अब फेन्स को बरम्हास्त्र जल्दी ही देखने को मिलेगी, फिल्म के प्रमोशन को लेकर पूरी स्टार कास्ट लगी हुई है। 

उसी के चलते आज शाम एक्टर रणवीर कपूर और आलिया भट्‌ट उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर में पहुंचेंगे। मंदिर के सूत्रों की मानें तो दोनों शाम को होने वाली संध्या आरती में शामिल होकर महाकाल का आशीर्वाद लेंगे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शाम 7 बजे तक उज्जैन आ सकते हैं, दोनों 6 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर लैंड होंगे और यहां से कार से उज्जैन के लिए रवाना होंगे। आरती में शामिल होने के बाद दोनों इंदौर के लिए निकल जाएंगे।

गौरतलब है की 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बांध गए थे शादी के 3 महीने बाद ही कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी, जिसके बाद दोनों ट्रोल भी हुए थे, हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म के शूट से आलिया फ्री होकर मुंबई आई है। फिल्म की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें इन दोनों कलाकारों के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी राय भी नजर आएंगे। पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हो रही यह फिल्म तीन पार्ट में आएगी, जिसका पहला पार्ट 9 सितंबर को रिलीज हो रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, जिसमें फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

शॉर्ट-शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर 26 सितम्बर को होगी सुनवाई

वायरल फीवर होने पर दिखने लगते हैं ये लक्षण, होने के बाद करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -