इन चीनी सिक्कों से मजबूत होगी आपकी आर्थिक स्थिती
इन चीनी सिक्कों से मजबूत होगी आपकी आर्थिक स्थिती
Share:

आर्थिक स्थिती से अधिकतर लोग परेशान हैं। वह चाहकर भी इससे निजात नही पा रहे, अगर आप भी कुछ इस प्रकार कि समस्या से जूझ रहे हैं तो अब आपको परेशान होने कि जरूरत नहीं है क्योंकि चीनी शास्त्र फेंगशुई एक ऐसा माध्यम है जो आपको इस तरह कि समस्या से छुटकारा दिलाता है तो चलिए जानते है कौन से वह उपाय हैं?

तीन चीनी सिक्कों को आर्थिक संपन्नता का प्रतीक माना जाता है। इन सिक्कों के बीच में एक चौकोर छिद्र होता है जिसके एक और चार व दूसरी ओर दो लिपि प्रतीक बने होते है। एक लाल रिबन में ये एकसाथ इस प्रकार बंधे होते है कि सामान प्रतीकों वाला इसका सिरा एक ओर ही रहता है।

सिक्के के जिस सिरे  पर चार लिपि -प्रतीक बने होते है ,उसे यांग यानि सकरात्मक व जिस सिरे पर दो लिपि प्रतीक बने होते है ,उसे यिन या नकरात्मक ऊर्जा वाला सिरा कहा जाता है।

यह सावधानी रखनी चाहिए कि इसका सकारात्मक सिरा सदैव ऊपर की ओर ही रहे। इन सिक्कों को तिजोरी में रखने से आर्थिक सम्रद्धि मिलती है इन सिक्कों को यदि घर के मुख्य द्वार के हैंडल में अंदर की ओर इस तरह से बांधा जाये कि यांग ऊर्जा वाला सिरा घर के भीतर की ओर व यिन ऊर्जा वाला सिरा दरवाजे की ओर रहे ,तो ये आर्थिक संपन्नता लाते है।

 

जीवन भर इन तीन चीजों का ध्यान रखें पुरुष वरना दुर्भाग्य पीछे पड़ जायेगा

घर में बनाये रखना है अगर सकारात्मक ऊर्जा तो ले आये ये फूल

कोई ज्योतिष नहीं बल्कि जन्म तारिख बताएगी आपका भविष्य

13 फरवरी को ही शिवरात्रि मनाना क्यों है शुभ

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -