कम से कम दाम में मिल रही दमदार माइलेज वाली ये कारें
कम से कम दाम में मिल रही दमदार माइलेज वाली ये कारें
Share:

हर व्यक्ति की इच्छा होती है कि उसके पास भी एक कार हो. लेकिन फ्यूल की बढ़ते मूल्यों की वजह से गाड़ियों को चलाना बहुत से लोगों के लिए मुश्किल हो चुका है और ऐसे में यदि कम कीमत में एक जबर्दस्त माइलेज देने वाली कार मिल जाए तो इससे अच्छी बात क्या हो सकती है. इसलिए यदि आप भी कोई गाड़ी खरीदना  चाह रहे हैं तो हम आज आपको बताने वाले हैं देश में उपलब्ध कुछ ऐसी कारों के बारे में जिनका मूल्य तो कम है ही साथ ही ये शानदार माइलेज भी देती हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये कारें. 

मारुति सुजुकी वैगन आर: यह देश की सबसे अधिक बिकने वाली कार कही जा रही है. इस कार में दो इंजन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इसमें एक 998cc का 67 hp की पॉवर जेनरेट करने वाला 3 सिलेंडर इंजन और दूसरा 1197cc का 90 HP की पावर प्रोड्यूस करने वाला 4 सिलेंडर इंजन है. इस कार से 23.56 किमी/लीटर से लेकर 25.19 किमी/लीटर तक का माइलेज भी दिया जा रहा है. इस कार में 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमैटिक दोनों का ही ऑप्शन मौजूद है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 5.40 लाख रुपये से 6.98 लाख रुपये के मध्य है. 

रेनो क्विड: इस कार में एक 1.0 L का 3- सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. इस कार को ढेर सारे फीचर्स के साथ एक शानदार डिजाइन में तैयार किया जा चुका है . इस कार में 5-स्पीड ऑटो ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया जा रहा है. यह कार 22 किमी. प्रति लीटर का माइलेज देती है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 5.61 लाख रुपये से 5.84 लाख रुपये के मध्य  है. 

इस शानदार बाइक की कीमत में भारी गिरावट, आज ही ले आएं अपने घर

टाटा की इन कारों की हर दिन बढ़ती जा रही है मांग, जानिए क्या है खास

क्या आप भी खरीदना चाह रहे है पुरानी कार तो पढ़िए ये खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -