इस शानदार बाइक की कीमत में भारी गिरावट, आज ही ले आएं अपने घर
इस शानदार बाइक की कीमत में भारी गिरावट, आज ही ले आएं अपने घर
Share:

यदि आप दमदार बाइक्स के शौकीन हैं तो अमेरिका की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आ चुकी है. जी हां! दरअसल कंपनी ने अपनी एकमात्र एडीवी बाइक, पैन अमेरिका 1250 (Pan America 1250) के प्राइस को कम करने की घोषणा कर दी है. कंपनी की इस बाइक के दो वैरिएंट बाजार में उपलब्ध हैं. इन दोनों ही मॉडल्स के मूल्य में 4 लाख रूपये की कमी की जा चुकी है . ये दोनों ही बाइक्स दिखने में बहुत ही दमदार और स्टाइलिश हैं.   

कितनी है कीमत?: बता दें कि हार्ले-डेविडसन के पैन अमेरिका 1250 स्टैंडर्ड (Pan America 1250 Standard) बाइक पहले एक्स शोरूम में 16.90 लाख रुपये में पेश की गई  थी, और अब इस बाइक का मूल्य 12.91 लाख रुपये हो चुका है. वहीं पैन अमेरिका 1250 स्पेशल (Pan America 1250 Special), जो पहले एक्स शोरूम में 21.11 लाख रुपये में पेश की गई थी, अब जिसका मूल्य 17.11 लाख रुपये हो चुका है. हालांकि यह डिस्काउंट केवल बाइक के 2021 मॉडल पर उपलब्ध है और यह सिर्फ स्टॉक रहने तक ही मान्य होने वाला है.  

कैसा है इंजन?: हार्ले-डेविडसन के पैन अमेरिका 1250 में एक 1252cc वी-ट्विन लिक्विड-कूल्ड इंजन मिल रहा है, जो एक सामान्य हैचबैक कार के इंजन से अधिक पावरफुल है. यह इंजन 150.19 BHP की पॉवर और 128 Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. इसमें एक 6-स्पीड गियरबॉक्स मिल रहा है. पैन अमेरिका 1250 के स्पेशल वैरिएंट में अडेप्टिव राइड हाइट, स्पोक व्हील्स, अडेप्टिव लाइट्स, सेमी एक्टिव सस्पेंशन, टायर प्रेशर मॉनिटर सिस्टम जैसे फीचर्स दिए जा रहा है. 

इस दमदार बाइक का कुल भार 258 किलोग्राम है, जिसके फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 21.2 लीटर  है. बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स पर ABS के साथ डिस्क ब्रेक ही प्रदान किए जा रहे है.

क्या आप भी खरीदना चाह रहे है पुरानी कार तो पढ़िए ये खबर

एकदम नए लुक और नए कलर में पेश की गई TVS की नई स्कूटर

एकदम नए लुक में पेश की गई Royal Enfield , जानिए क्या है इसी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -