फरवरी में हुई महिंद्रा की इन कारों की ताबड़तोड़ बिक्री
फरवरी में हुई महिंद्रा की इन कारों की ताबड़तोड़ बिक्री
Share:

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने आज फरवरी महीने के बिक्री के आंकड़े भी पेश कर दिए है। फरवरी 2022 के माह में उसकी कुल ऑटो बिक्री 54,455 गाड़ियों की थी। यूटिलिटी व्हीकल्स सेगमेंट में, महिंद्रा ने फरवरी 2022 में 27,551 वाहन बेचे। वहीं पैसेंजर व्हीकल सेगमेंट (यूवी, कार और वैन) में कंपनी ने 27,663 गाड़ियों को सेल कर दिया है।

Thar और XUV700: कंपनी ने SUV सेगमेंट में 79 फीसद की वृद्धि दर्ज की जो ब्रांड के लिए अब तक की सबसे अधिक एक माह में बिक्री दर्ज की जा चुकी है। थार और XUV700 ने बिक्री में जबरदस्त वृद्धि किया है। जबकि इन दोनों गााड़ियों का वेटिंग पीरियड कई माह तक का है। कमर्शियल व्हीकल सेगमेंट में महिंद्रा ने फरवरी 2022 में 119 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 20166 गाड़ियां देश दी है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर, ऑटोमोटिव डिवीजन विजय नाकरा ने बोला है कि 54455 गाड़ियों की कुल बिक्री के साथ, हमने फरवरी 2022 में 89 प्रतिशत की वृद्धि प्राप्त कर ली है। सभी सेगमेंट वृद्धि दर्ज हुई है जिसमें 79 प्रतिशत पर SUV सेगमेंट में जबरदस्त बिक्री देखने के लिए मिल रही है। हम उम्मीद करते हैं कि मांग मजबूत बनी रहेगी क्योंकि कोविड की स्थिति में सुधार हो चुका है। हम सेमी-कंडक्टर से संबंधित पार्ट की आपूर्ति की बारीकी से निगरानी करना जारी रखेंगे और सुधारात्मक कार्रवाई करते रहने वाले है।"

अब हाईवे पर निश्चित होकर चला सकते है स्कूटर, जानिए कैसे..?

होंडा ने HPCL के साथ की साझेदारी, देश भर में खोलने जा रही बैटरी स्वैपिंग सर्विस

सबसे कम दाम में मिल रही सनरूफ वाली ये कारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -