मार्च माह में इन कारों में मिल रही है भारी छूट, जल्द ही लाए अपने घर
मार्च माह में इन कारों में मिल रही है भारी छूट, जल्द ही लाए अपने घर
Share:

Tata Motors ने बीते कुछ माह से अपने वाहनों की बिक्री में अच्छी बढ़त अपने नाम कर ली है। इसी बिक्री को और बढ़ाने के लिए कंपनी ने इस महीने अपने वाहन मॉडलों पर 40,000 रुपये तक के ऑफर्स देने का भी एलान भी किया है। टाटा मोटर्स की कारों पर यह ऑफर्स 31 मार्च, 2022 तक स्टॉक रहने तक लागू होगा। यहां हम आपको टाटा मोटर्स के सभी कार मॉडल्स पर मिलने वाले ऑफर और डिस्काउंट के बारें में जानकारी देने जा रहे है।

टाटा हैरियर (डिस्काउंट- 40,000): टाटा हैरियर की खरीद पर आप 40,000 रुपये के शानदार एक्सचेंज डिस्काउंट का भी फायदा उठाने का मौका मिल रहा है। टाटा हैरियर का मूल्य 14.52 लाख रुपये से शुरू होकर 21.81 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। टाटा हैरियर केवल डीजल इंजन में मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के विकल्प के साथ लॉन्च की जा रही है। हम बता दें कि टाटा हैरियर को हाल ही में काजीरंगा एडिशन में लॉन्च कर दी गई है। हैरियर काजीरंगा एडिशन मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स में उपलब्ध है। मैनुअल गियरबॉक्स में हैरियर काजीरंगा का मूल्य 20.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

टाटा सफारी (डिस्काउंट- 40,000): टाटा सफारी की खरीद पर भी कंपनी 40,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इंडिया में टाटा सफारी का मूल्य 15.02 लाख रुपये से शुरू होकर 23.3 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जा सकती है। इसे डीजल केवल डीजल इंजन में मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प में पेश कर दिया गया है। हाल ही में कंपनी ने सफारी का काजीरंगा एडिशन भी पेश किया है, जिसकी कीमत 20.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

आखिरकार बाइक लवर्स का इंतज़ार हुआ खत्म, लॉन्च हुई डुकाटी स्क्रैम्बलर ट्रिब्यूट

भारत में लॉन्च हुई नई लेक्सस एनएक्स हाइब्रिड SUV, जानिए क्या है कीमत

इस माह की 15 तारीख का धमाल मचाने आ रही है ये शानदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -