भारत में लॉन्च हुई नई लेक्सस एनएक्स हाइब्रिड SUV, जानिए क्या है कीमत

भारत में लॉन्च हुई नई लेक्सस एनएक्स हाइब्रिड SUV, जानिए क्या है कीमत
Share:

लेक्सस ने नई जनरेशन NX SUV को इंडिया में पेश कर दिया गया है. यह इस लग्जरी SUV की दूसरी पीढ़ी है और इंडिया में लेक्सस रेंज में शामिल हुई है. इस नई NX की बड़ी स्पिंडल ग्रिल और नए हेडलैम्प्स SUV के डिजाइन को आगे की तरफ शार्प लुक भी दे रही है. साइड प्रोफाइल अब और भी स्पोर्टी हो चुकी है. 20 इंच के बड़े पहिए लुक को और शानदान बनाने का काम कर रहे है. टेपरिंग रूफलाइन और टेल-लैंप को जोड़ने वाली लाइट बार के साथ रियर स्टाइल भी एकदम नया है. 14 इंच के बड़े टचस्क्रीन डिस्प्ले और एक नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ इंटीरियर बिल्कुल नया है.

इंटीरियर का पूरा डिजाइन भी पूरी रहा से बदला जा चुका है. नई NX में अलार्म के साथ वाहन का पता लगाने के लिए PCS, डायनेमिक रडार क्रूज़ कंट्रोल-ऑल स्पीड, लेन प्रस्थान अलर्ट और लेन ट्रेसिंग असिस्ट, ऑटो हाई बीम और हेडलैम्प्स में अडैप्टिव हाई बीम सिस्टम जैसे कई नए फीचर्स भी मिल रहे है. जिसके साथ साथ ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट (आरसीटीए) और रियर कैमरा डिटेक्शन (आरसीडी) भी पेश किया गया है. लग्जरी फीचर्स में HUD, पैनोरमिक सनरूफ, एंबियंट लाइटिंग, इलेक्ट्रिक सीट्स, फ्रंट/रियर पार्किंग सेंसर्स और बहुत कुछ दिया जा रहा है.

इंडिया में NX350h हाइब्रिड वैरिएंट के साथ नई NX की बिक्री जारी रहने वाली है. 2.5-लीटर इनलाइन 4-सिलेंडर इंजन को इलेक्ट्रिक मोटर्स के साथ जोड़ दिया गया है. SUV के साथ एक eCVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स स्टैंडर्ड रूप से मिल रहा है. इस सेगमेंट में NX एकमात्र मजबूत हाइब्रिड विकल्प बन चुका है. नई NX 350h तीन वैरिएंट्स- Exquisite, Luxury और F-Spor में उपलब्ध है. NX 350h Exquisite का मूल्य 64,90,000 रुपये, NX 350h Luxury की कीमत 69,50,000 रुपये और NX 350h F-Sport की कीमत 71,60,000 रुपये है.

महिंद्रा अपनी इन कारों में दे रहा है भारी छूट

महिंद्रा की इन कारों में मिल रहा है भारी डिस्काउंट

खेल मंत्रालय का ऐलान: खिलाड़ियों के अलावा किसी अन्य को नहीं मिलेगी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -