शुरू हुआ त्योहारों का दौर, इन कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
शुरू हुआ त्योहारों का दौर, इन कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

जल्द ही देश में नवरात्रि का त्यौहार शुरू होने वाला है और फिर दशहरा और दिवाली जैसे बड़े त्योहारों का भी आगमन हो रहा है. इन त्योहारों में लोग खूब शॉपिंग कर रहे है. इस बीच बड़ी संख्या में गाड़ियों की भी बिक्री भी हो रही है. इस अवसर को देखते हुए देश की दिग्गज कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) इस सितंबर माह में अपनी गाड़ियों पर तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स भी प्रदान कर रहे है. यदि आप भी जल्द ही एक नई गाड़ी खरीदने वाले हैं तो यह आपके लिए बहुत बेहद ही शानदार मौका मिल रहा है. तो चलिए जानते हैं किस कार पर कितना डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. 

मारुति सुजुकी वैगन आर: मारूति इस सितंबर महीने में अपनी इस कार के कार ऑटोमैटिक वर्जन के लिए 34,000 रुपये के ऑफर्स भी प्रदान कर रही है, जबकि इसके मैनुअल वर्जन के लिए 39,000 रुपये की छूट भी दी जा रही है. इस कार की देश में सबसे ज्यादा बिक्री हुई है. 

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो: मारुति की इस कार का एक्स शोरूम मूल्य 4 लाख रुपये से 5.99 लाख रुपये के बीच है. मारूति इस सितंबर माह में इस कार के मैनुअल वेरिएंट्स पर 49,000 रुपये तक के ऑफर्स भी प्रदान कर रही है, जबकि इसके ऑटोमैटिक वेरियंट्स पर 34,000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. 

मारुति सुजुकी डिजायर: मारूति इस माह अपनी डिजायर सेडान कार के मैनुअल वैरिएंट पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट और ऑटोमैटिक वैरिएंट पर 40,000 रुपये की छूट भी प्रदान कर रही है. इस कार में एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है, जो 88 BHP की पॉवर आउटपुट प्रदान कर रहा है. 

नवरात्री पर अपने घर लेकर आए Urban Cruiser HyRyder

नए लुक और कलर में पेश की गई हीरो की नई बाइक

कम से कम दाम में आप भी अपने घर ले आएं ये दमदार स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -