धीमी हुई 'रेस 3' की रफ़्तार
धीमी हुई 'रेस 3' की रफ़्तार
Share:

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' धाकड़ कमाई के बाद कुछ खास कमाल नहीं दिखा पर रही है एक दम से फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है. न सिर्फ भारत में बल्कि ओवरसीज में भी फिल्म का कलेक्शन अब नीचे गिर चुका है. खास बात यह है कि दर्शकों को फिल्म की कहानी कुछ खास नहीं लगी लेकिन फिल्म ने सलमान खान के स्टारडम पर शानदार कमाई की है.

भारत में जहां फिल्म ने अब तक 148 करोड़ की कमाई की है, वहीं विदेशों में लगभग 44 करोड़ का कलेक्टिन किया है. मतलब एक हफ्ते में सलमान की इस फिल्म ने कुल मिलाकर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 230 करोड़ (gross) का कलेक्शन कर लिया है. जानकारी के लिए बता दे कि 100 करोड़ क्लब में यह लगातार सलमान खान की तेरहवीं फिल्म है.

अगर फिल्म के बजट के बारे में बात कि जाए तो रेमो डिसूजा की यह फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है. खास बात यह है कि सलमान खान की ये फिल्म अगर 300 करोड़ का आंकड़ा पर कर लेती तो फिल्म सुपरहिट होती है क्योंकि सलमान की फिल्में ज्यादातर 300 करोड़ के क्लब में शामिल होती है.

बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़, शनिवार को 38.14 करोड़, रविवार को 39.16 करोड़, सोमवार को फिल्म ने 14.24 करोड़ और बुधवार को 9.50 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे बड़े फिल्म स्टार हैं.

ये भी पढ़े

इस फिल्म में भल्ला देव से फाइट करेंगे वरुण धवन

रेस में पिछड़े सलमान

खौफनाक है ​लव सोनिया का फर्स्ट लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -