पूनम पांडेय ने ट्वीटर पर दी चेतावनी
पूनम पांडेय ने ट्वीटर पर दी चेतावनी
Share:

जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडेय आये दिन अपने फोटोज से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. उनके फैंस अक्सर उनकी फोटो के लिए सोशल मीडिया पर आँख गड़ाए बैठे रहते हैं. वसे ही पूनम भी चर्चा में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती. चाहे वो फोटो को लेकर हो या फिर अपने किसी स्टेटमेंट को लेकर. सोशल मीडिया तो होता ही इसलिए है ताकि सेलेब्स चर्चा में बने ही रहे. ऐसा ही कुछ किया है पूनम ने भी.

पूनम पांडेय ने हाल ही में ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, ''Plastic banned ho gya hai.... जिसने जिसने प्लास्टिक सर्जरी की है, वे रास्तेपर ना घुमे।'' इस स्टेटमेंट को लेकर वो सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. दरअसल, महाराष्ट्र में प्लास्टिक बैन हो चुकी है जिसके लिए थोड़ी परेशान है. लेकिन वो इसे लेकर मज़ाक के मूड में बैठी हैं जिसके चलते उन्होंने ये ट्वीट किया है. आप देख सकते हैं इस ट्वीट में जिस पर  कई सारे कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं. देखकर तो यही लगता है प्लास्टिक बैन से काफी दुखी हुई हैं पूनम पांडेय और सभी को ये हिदायत दे रही हैं कि घर के बाहर ना जाएं.

अब इसके अलावा बता दें, पूनम पांडेय ने हाल ही में योग दिवस पर कुछ हॉट फोटोज और वीडियो शेयर किया था जिसे काफी पसंद किया गया है. इन सब के अलावा पूनम पांडेय हमेशा ही अपनी हॉट, न्यूड और सेमि न्यूड फोटोज के लिए जानी जाती हैं और दुनियाभर में इनके फैंस हैं. अपने फैंस को कभी नाराज़ नहीं करती पूनम पांडेय. तो चलिए देख लीजिये ये ट्वीट और फोटोज.

टॉपलेस हो पूनम पांडेय ने ऐसे खुद को दिखाया फिट

Video: 'योगा डे' पर ऐसे योगा करना सिखा चुकी हैं हॉट पूनम पांडे

पैंट पहनना ही भूल गईं पूनम पांडे, जिसने भी देखा हैरान रह गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -